Mahesh Bhatt की ये बेटी बोल्डनेस के मामले में उर्फी और शर्लिन से भी है आगे, मैगजीन के लिए करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट

Mahesh Bhatt Daughter: महेश भट्ट भले बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हैं, लेकिन उनका नाम हमेशा से कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा रहा है। इसी तरह उनकी इस बेटी का भी कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है। आइए आपको बताते हैं वह कौन है?

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 11:49 AM GMT
Mahesh Bhatt की ये बेटी बोल्डनेस के मामले में उर्फी और शर्लिन से भी है आगे, मैगजीन के लिए करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट
X
Mahesh bhatt (Image Credit: Instagram)

Mahesh Bhatt Daughter: महेश भट्ट बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हैं, लेकिन वह हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इसी तरह से उनकी ये बेटी भी शुरुआत से कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं। अच्छा आपको रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट याद है? जिसको लेकर काफी बवाल मचा था, यहां तक कि रणवीर पर केस भी कर दिया गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह से पहले एक एक्ट्रेस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं और यह कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट है।

पूजा भट्ट ने करवाया था न्यूड फोटोशूट

दरअसल, सालों पहले पूजा भट्ट ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, लेकिन यह न्यूड दिख नहीं रहा था, क्योंकि उनके शरीर पर शर्ट, पैंट और कोट की तरह रंग पेंट किया गया था। उस जमाने में इस तरह का फोटोशूट करवाना बहुत बड़ी बात थी और पूजा ने यह साहस दिखाया था। उन्होंने एक फिल्म मैगजीन के लिए बॉडी पर पेंट करा के लिए कवर के लिए पोज दिया था। इस मैगजीन पर लिखा था - ''पूजा डेयर्स टू अपीयर इन हर बर्थडे सूट। बर्थडे सूट का अंग्रेजी में मतलब होता है, न्यूड (Nude) होना।''

पांच की जगह पचास में बिकी थी मैगजीन

खबरों की मानें, तो उस दौर के चर्चित फोटोग्राफर जगदीश माली के स्टूडियों में रात 10 बजे से अगल छह घंटों तक पूजा के शरीर को पेंट किया गया था। कहा जाता है कि पूजा ने फोटोशूट के दौरान पेंट के नीचे अंडरगारमेंट्स पहने हुए थे। यह मैगजीन पूजा के 21वें जन्मदिन पर रिलीज की गई थी। उस समय यह मैगजीन पांच की जगह पचास रुपए में बिकी थी और इसकी पचास कॉपियां बिक चुकी थी।

फोटोशूट को लेकर हुआ था काफी बवाल

उस समय में इस तरह का फोटोशूट करवाना कोई आसान बात नहीं थी। उस समय में इस तरह का फोटोशूट कोई नहीं करवाता था और पूजा ने यह कर दिखाया था। हालांकि, वह उस समय की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थी, लेकिन फिर भी मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाना आसान नहीं था।

ऐसे में जब यह मैगजीन सामने आई थी, तो काफी विवाद हुआ था। उस समय पूजा को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था और एक तरह से देखा जाए तो अब इस एडवांस जमाने में अगर न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह पर केस हो सकता है, तो फिर यह तो पुराने जमाने की बात थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story