×

Pooja Bhatt: अकेलेपन से परेशान हुई महेश भट्ट की बेटी, 51 की उम्र में पूजा भट्ट का चाहिए मर्द! कहा- 'मेरे पिता...'

Pooja Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट 51 साल की हो चुकी हैं और अभी तक सिंगल हैं, लेकिन लगता है कि अब पूजा भट्ट को भी अपनी जिंदगी में कोई चाहिए। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 July 2023 7:50 AM GMT
Pooja Bhatt: अकेलेपन से परेशान हुई महेश भट्ट की बेटी, 51 की उम्र में पूजा भट्ट का चाहिए मर्द! कहा- मेरे पिता...
X
Pooja Bhatt (Image Credit: Instagram)

Pooja Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट को भले उनकी प्रोफेशनल लाइफ में वो नाम और कामयाबी नहीं मिल पाई, जो एक एक्ट्रेस को चाहिए होती है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। जी हां...शुरुआत से ही पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है, फिर चाहे वो उनका अफेयर हो या फिर अपने ही पिता को किस करना। इन दिनों पूजा भट्ट 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सालों बाद छलका पूजा भट्ट का दर्द

दरअसल, बिग बॉस के घर में अभिषेक से बात करते हुए पूजा भट्ट का अकेलेपन का दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा, ''हम सभी लोग अपने परिवार को मिस कर रहे हैं और किसी ना किसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मैं सिंगल औरत हूं। मेरा घर चलाने के लिए कोई नहीं है। ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं अपने पिता को मिस कर रही हूं। मेरे लिए दूसरों की राय मायने नहीं रखती है। मैं इस बात का ध्यान देती हूं कि मेरे पिता क्या कह रहे हैं।''

टूट चुकी है पूजा भट्ट की शादी

बता दें कि पूजा भट्ट ने एक रेस्तरां मालिक और वीडियो जॉकी मनीष मखीजा से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया था। अपनी शादी ना चल पाने की वजह बताते हुए पूजा भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ''मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे फिर हमें लगा कि कुछ ठीक नहीं है और यह काम नहीं कर रहा है। हम एक-दूसरे से झूठ नहीं बोलना चाहते थे और यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं है। इसलिए हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।''

महेश भट्ट अपनी ही बेटी से करना चाहते थे शादी

पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ भी हमेशा से अपने पिता महेश भट्ट की तरह ही विवादों से घिरी रही है। बाप-बेटी तब सुर्खियों में आ गए थे, जब महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस कर लिया था। दोनों की लिप-लॉक की तस्वीरें उस समय खूब वायरल हुई थी।

उस समय बॉलीवुड में हंगामा मच गया था, जिसके बाद इस मामले को शांत करने के लिए महेश भट्ट ने एक कॉन्फ्रेंस रखी थी, लेकिन हद तो तब हो गई जब इस कॉन्फ्रेंस में महेश भट्ट ने कह दिया कि अगर पूजा उनकी बेटी ना होती तो वो उससे शादी कर लेते।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story