×

Alia Bhatt Daughter: पहली बार दिखा आलिया भट्ट की बेटी राहा का चेहरा, धड़ल्ले से वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

Alia Bhatt Daughter: सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी राहा के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2023 9:27 AM GMT
Alia Bhatt Daughter: पहली बार दिखा आलिया भट्ट की बेटी राहा का चेहरा, धड़ल्ले से वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो
X
Alia Bhatt Daughter (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में है। मां बनने के बाद आलिया एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट आई हैं और जमकर मेहनत कर रही हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म और फोटोशूट्स के लेकर काफी बिजी हैं, लेकिन इन सब के बीच वह अपने परिवार को भी पूरा समय देती हैं। इस बात का सबूत आलिया भट्ट को लेटेस्ट वीडियो है, जिसमें वह अपनी बेटी राहा के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, आलिया-करीना कपूर खान के घर जाती हुई स्पॉट हुई हैं। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी राहा की पहली झलक। जी हां, इस वीडियो में हमें पहली बार आलिया भट्ट की प्यारी बेटी राहा की झलक देखने को मिली है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

पहली बार दिखा राहा कपूर का चेहरा

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट को करीना कपूर के घर स्पॉट किया गया। जहां वे अपनी लाडली बेटी राहा के साथ दिखाई दीं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया, जिसमें राहा की झलक देखने को मिली है। हालांकि, इस में राहा के चेहरे पर इमोजी लगाई गई है, लेकिन फिर भी फैंस को राहा की थोड़ी-बहुत झलक तो देखने को मिल ही गई।

बेहद क्यूट है आलिया भट्ट की बेटी राहा

वायरल वीडियो में आलिया व्हाइट वन पीस पहने दिख रही हैं और उन्होंने अपनी लाडली बेटी राहा को अपनी गोद में ले रखा था। सीने से चिपका कर अपनी बेटी राहा के साथ आलिया को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। वहीं, राहा भी व्हाइट ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। बता दें कि रणबीर-आलिया ने मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि वह उनकी बेटी का चेहरा रिवील न करें, जिसका पालन मीडिया कर भी रही है।

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा कई फिल्मों में दिखाया है। वहीं, अब मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रही हैं। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में शुमार हैं। आलिया जल्दी ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ उनके पास फिल्म 'जी ले जरा' भी शामिल हैं। वहीं आलिया, गेल गडोट के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story