×

Alia Bhatt: क्यों ट्रोल्स के निशाने पर आईं आलिया भट्ट, आखिरकर एक्ट्रेस से ऐसी क्या हुई गलती? जानिए यहां

Alia Bhatt: हाल ही में आलिया भट्ट ने इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बीच आलिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 May 2023 8:50 AM GMT
Alia Bhatt: क्यों ट्रोल्स के निशाने पर आईं आलिया भट्ट, आखिरकर एक्ट्रेस से ऐसी क्या हुई गलती? जानिए यहां
X
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट अब कई बड़े ब्रांड्स की भी इंडोर्स करती नजर आ रही हैं। हाल ही में, आलिया ने एक इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही आलिया भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों आलिया भट्ट को ट्र्रोल किया जा रहा है।

क्यों ट्रोल हो रही हैं आलिया भट्ट?

दरअसल, आलिया गूची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं और ऐसे में वो हाल ही में इसके एक इवेंट गूची क्रूज 2024 के लिए साउथ कोरिया की राजधानी सियोल पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट के हाथ में एक खाली पर्स नजर आ रहा था, जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। हालांकि, ट्रोल्स रिएक्शन के बाद आलिया ने खुद इस पर रिएक्ट किया और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट के सियोल ट्रिप के अलग अलग मूमेंट्स दिख रहे हैं। वहीं इन फोटोज के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'हां बैग खाली था।' इसके साथ ही आलिया ने एक इमोजी का इस्तेमाल किया है। बता दें कि आलिया ने अपने ही क्यूट अंदाज में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। आलिया ने बता दिया है कि बैग खाली था, लेकिन फिर भी वो उसे लेकर गईं।

आलिया की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा कई फिल्मों में दिखाया है। वहीं, अब मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रही हैं। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में शुमार हैं।

आलिया जल्दी ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ उनके पास फिल्म 'जी ले जरा' भी शामिल हैं। वहीं आलिया, गेल गडोट के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story