Alia Bhatt: न बर्थडे, न एनिवर्सरी, फिर अचानक से क्यों फैंस आलिया भट्ट को देने लगें बेस्ट विशेज? आखिर क्या है खास

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी लाडली बेटी राहा कपूर के साथ गुजार रहीं हैं और सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 2:14 PM GMT
Alia Bhatt: न बर्थडे, न एनिवर्सरी, फिर अचानक से क्यों फैंस आलिया भट्ट को देने लगें बेस्ट विशेज? आखिर क्या है खास
X
Alia Bhatt (Image Credit- Social Media)
Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी लाडली बेटी राहा कपूर के साथ गुजार रहीं हैं और सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिलहाल आपको बता दें कि आज फैंस सुबह से ही आलिया भट्ट को बेस्ट विशेज दे रहें हैं, क्या आप जानते हैं ऐसा क्यों? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

न बर्थडे, न एनिवर्सरी फिर बेस्ट विशेज क्यों?

टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज न तो बर्थडे है और न ही एनिवर्सरी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं। जी हां!! अब हम आपको बता दें कि दरअसल आलिया भट्ट एक बहुत बड़ा काम करने जा रहीं हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहें हैं। दरअसल इस साल आलिया भट्ट मेट गाला में डेब्यू करने जा रहीं हैं और इसी वजह से फैंस और यूजर्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहें हैं।

मेट गाला इवेंट के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इस साल सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में डेब्यू करने जा रहीं हैं और इसके लिए वह मुंबई से रवाना भी हो चुकी हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आलिया का यह एयरपोर्ट वीडियो देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बस फिर क्या था फैंस ने शुभकामनाओं की बरसात कर दी। जानकारी के लिए बता दें कि यह इवेंट 1 मई को होने जा रहा है।

आलिया भट्ट के चेहरे पर दिखाई दी खुशी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट को शुक्रवार की रात को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका कैजुअल लुक देखते बन रहा था, साथ ही उनके चेहरे की मुस्कुराहट देख साफ पता चल रहा था कि वह मेट गाला का हिस्सा बनने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। आलिया भट्ट के लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने डेनिम के साथ व्हाइट टॉप पहना था और इसके साथ कलरफुल जैकेट कैरी की हुई थी, आलिया इस लुक में बेहद कूल लग रहीं थीं। एयरपोर्ट पर आलिया ने पैप्स को जमकर पोज दिए।

फैंस दे रहें बेस्ट विशेज

आलिया भट्ट के वायरल हुए एयरपोर्ट वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "ऑल द बेस्ट आलू, तुम्हारे लिए हूटिंग करूंगी।" दूसरे ने लिखा, "मेट गाला में स्ले करने के लिए तैयार, उम्मीद है कि लुक अच्छा हो।" तीसरे ने लिखा, "ऑल द बेस्ट क्वीन।" एक अन्य ने लिखा, "जाओ और मेट गाला में जलवा बिखेरो।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story