×

Alia Bhatt: रणबीर के कपड़े पहनकर आलिया ने करवाया फोटोशूट? वायरल हुआ एक्ट्रेस का लेडी बॉस लुक

Alia Bhatt: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बेहद अलग लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 9:21 AM GMT
Alia Bhatt: रणबीर के कपड़े पहनकर आलिया ने करवाया फोटोशूट? वायरल हुआ एक्ट्रेस का लेडी बॉस लुक
X
Alia Bhatt Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। वहीं, आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को खुश करती रहती हैं। इस बीच आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Latest Photo) की ये लेटेस्ट तस्वीरें।

लेडी बॉस बनीं आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Alia Bhatt Instagram) से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया लेडी बॉस लुक में नजर आ रही हैं।

फोटोज में आलिया ने ग्रे कलर की चेक कोट-पैंट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट एंड ब्लैक टाइ के साथ पेयर किया है। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए आलिया ने मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखा हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रणबीर के कपड़े पहन कर आलिया ने करवाया फोटोशूट?

अब जैसे ही आलिया भट्ट ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी और आलिया के लुक की जमकर तारीफ भी की। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट ने अपने प्यारे पति रणबीर कपूर के कपड़े पहनकर फोटोशूट करवाया है।

जहां एक यूजर ने लिखा, 'कोट-पैंट में पहली लेडी बॉस जो सबसे सुंदर लग रही है।' तो एक ने लिखा, 'तोबा-तोबा तू तो मीठा से मुरब्बा।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आलिया आपकी खूबसूरती हाय!'

जल्द हॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट को लेकर ऐसी खबरें सामने आई है कि आलिया ने बांद्रा में 37 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट खरीदा है। इसके अलावा, उन्होंने दो फ्लैट्स अपनी बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट भी किए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने खबरों की पुष्टि नहीं की है।

आलिया की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो जल्द ही वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया 'Heart of Stone' फिल्म से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story