×

Alia Bhatt: पहली एनिवर्सरी पर ऐसी हरकत करने की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं आलिया भट्ट, जानें पूरी वजह

Alia Bhatt Trolled: आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है। न सिर्फ देशभर में बल्कि उनके चाहने वाले विदेशों में भी मौजूद हैं और दुनिया के कोने-कोने से फैंस उन्हें अपना प्यार भेजते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 April 2023 9:34 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 9:59 AM GMT)
Alia Bhatt: पहली एनिवर्सरी पर ऐसी हरकत करने की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं आलिया भट्ट, जानें पूरी वजह
X
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt (Photo- Social Media)
Alia Bhatt Trolled: आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है। न सिर्फ देशभर में बल्कि उनके चाहने वाले विदेशों में भी मौजूद हैं और दुनिया के कोने-कोने से फैंस उन्हें अपना प्यार भेजते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। वहीं इसी दिन एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने ऐसी हरकत कर दी कि अब सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं।

एनिवर्सरी के दिन नया घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचा था कपल

रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को, 14 अप्रैल को 1 साल पूरा हो गया है। ऐसे में कल का दिन दोनों के लिए बेहद ही खास था। वहीं एनिवर्सरी के दिन ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे थे, इस दौरान वहां पपराजी भी मौजूद थी। आलिया और रणबीर को देखते ही पैप्स ही उन्हें घेर लिया और अपने कैमरों में कैद करने की होड़ मच गई। वहीं अब कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया की हरकत देख लोगों का दिमाग ही ठनक गया।

आलिया ने मीडिया के सामने रणबीर को किया किस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वायरल हुए वीडियो की बात करें तो उसमें दोनों कार में बैठे नजर आ रहें हैं, वहीं रणबीर पैप्स से हाथ मिला रहीं हैं, तभी आलिया रणबीर पर प्यार जताते हुए उन्हें किस कर देती हैं और शरमाने लग जाती हैं। आलिया का यह पूरा मूमेंट पैप्स के कैमरों में कैद हो जाता है। वहीं अब आलिया की यह हरकत लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

मीडिया के सामने रणबीर पर प्यार जताने की वजह से ट्रोल हुईं आलिया

आलिया भट्ट का रणबीर कपूर को मीडिया के सामने किस करना भरी पड़ गया और लोग एक्ट्रेस के लिए जमकर निगेटिव कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने इनके रिश्ते का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "कितनी ओवरएक्टिंग करती है ये मीडिया के सामने, और रणबीर इसको भाव भी नहीं देता।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "आलिया यह दिखाने में लगी हुई है कि दोनों में बहुत प्यार है, लेकिन रियलिटी कुछ और ही है।" दूसरे ने लिखा, "ये बिलकुल भी सच्चा प्यार नहीं लगता।"

पिछले साल आलिया और रणबीर की हुई थी शादी

बताते चलें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल 14 अप्रैल को बेहद ही प्राइवेट तरह से शादी रचाई थी। इनकी शादी में कुछ बेहद ही करीबी लोग शामिल हुए थे। वहीं शादी के तीन महीने बाद ही कपल द्वारा अनाउंस किया गया कि वे जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं, फिर नवंबर महीने में एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम राहा कपूर है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story