×

Alia Bhatt News: हॉलीवुड के बाद, आलिया अब एक और डेब्यू के लिए तैयार, सुन खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

Alia Bhatt Latest News: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इतनी कम उम्र में ही बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकीं एक्ट्रेस अब अपने एक और डेब्यू के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 April 2023 3:38 PM GMT
Alia Bhatt News: हॉलीवुड के बाद, आलिया अब एक और डेब्यू के लिए तैयार, सुन खिल उठेंगे फैंस के चेहरे
X
Alia Bhatt (Image Credit- Social Media)
Alia Bhatt Latest News: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इतनी कम उम्र में ही बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकीं एक्ट्रेस अब अपने एक और डेब्यू के लिए तैयार हैं। जी हां। अब आप सोच रहें होंगे कि हम किस बारे में बात कर रहें हैं तो चलिए आपको बताते हैं।

सबसे बड़े फैशन इवेंट का हिस्सा बनेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू तो कर ही चुकीं हैं, हालांकि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस इस साल सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। जी हां!! यह बात कन्फर्म हो चुकी है।

इस डिजाइनर को रिप्रेजेंट करेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट मेट गला में अपना जलवा दिखाएंगी, यह बात तो कन्फर्म ही चुकी है, साथ ही यह भी तय हो चुका है कि आलिया किस डिजाइनर के कपड़े पहनने वाली हैं तो हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रबल गुरंग का आउटफिट पहन मेट गाला में बिजलियां गिराएंगी।

मई में होगा मेट गाला

जानकारी के लिए बता दें कि मेटगाला की शुरुआत साल 1948 में हुई थी। वहीं इस साल मेटगाला का आयोजन 1 मई को होने जा रहा है। इस साल इसका थीम "कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" रखा गया है। देखना दिलचस्प होगा कि आलिया भट्ट के अलावा इस साल और कौन-कौन सी बॉलीवुड हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी।

हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस फिल्म में गैल गैडोट और जैमी डोर्नन जैसे स्टार हैं। फिल्म को टॉम हार्पर ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसका प्रीमियर अगस्त में नेटफ्लिक्स पर होगा।

आलिया भट्ट वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल तो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। अपनी बेटी राहा कपूर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं। हालांकि उनकी झोली में कई फिल्में हैं। वह जल्द ही "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में दिखाई देंगी, जिसमें रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story