×

Alia Bhatt Latest Photos: फन-फूड एंड फैमिली संग एंजॉय करती दिखीं आलिया भट्ट, शेयर की तस्वीरें

Alia Bhatt Latest Photos: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह लंदन की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें...

Ruchi Jha
Published on: 27 March 2023 3:48 PM GMT
Alia Bhatt Latest Photos: फन-फूड एंड फैमिली संग एंजॉय करती दिखीं आलिया भट्ट, शेयर की तस्वीरें
X
Alia Bhatt Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आलिया पूरी फैमिली यानी पति रणबीर कपूर, बेटी राहा, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ लंदन गई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं।

पति रणबीर संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं आलिया

वहीं, अब एक बार फिर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें लंदन की ही हैं, जब आलिया अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वहां पहुंची थीं। इन तस्वीरों में आलिया अपने पति व एक्टर रणबीर कपूर के साथ लंदन की सड़कों पर घूमती हुई नजर आ रही हैं। कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर चलता दिख रहा है।

इस तस्वीर में दो बहनों का प्यार देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को गले से लगाया हुआ है। दोनों साथ में बेहद प्यारी लग रही हैं। तो वहीं अन्य तस्वीरों में आलिया कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'लंदन 2023'

कई फिल्में हैं आलिया भट्ट के पास

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब आलिया अपनी हॉलिवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आने वाली हैं। वही, आलिया ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसके बाद आलिया भट्ट फिल्म ‘जी ले जरा’ की भी शूटिंग करेंगी, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।

खैर, आलिया हमें तो आलिया द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद पसंद आई। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story