×

Alia Bhatt Birthday: जब एक सवाल का गलत जवाब देना आलिया भट्ट के लिए बना था मुसीबत, जमकर हुई थी बेज्जती

Happy birthday Alia Bhatt: आलिया भट्ट आज के समय की बॉक्स ऑफिस क्वीन कहलाती हैं। अभिनेत्री एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना डंका बजाया है|

Shivani Tiwari
Published on: 15 March 2023 10:03 AM GMT
Alia Bhatt Birthday: जब एक सवाल का गलत जवाब देना आलिया भट्ट के लिए बना था मुसीबत, जमकर हुई थी बेज्जती
X
Alia Bhatt (Image Credit- Social Media)
Happy birthday Alia Bhatt: आलिया भट्ट आज के समय की बॉक्स ऑफिस क्वीन कहलाती हैं। अभिनेत्री एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना डंका बजाया है, और अबतक की सबसे सफल स्टार किड एक्ट्रेस हैं। आलिया की क्यूटनेस और चुलबुले पन के लाखों लोग दीवाने हैं।

करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं हैं आलिया

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में आलिया भट्ट का नाम गिना जाता है। आज करोड़ों दिलों की शहजादी आलिया भट्ट का बर्थडे है और फैंस उनके दिन को खास बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के एडिट्स, विडियोज, फोटो कोलाज शेयर कर एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहें हैं। वहीं ट्विटर पर भी आलिया का नाम ट्रेंड कर रहा है, आलिया को मिल रहे इतने प्यार को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि नेटीजेंस उनसे कितना प्यार करते हैं।

आलिया भले ही आज लोगों के दिलों में छाईं हुईं हैं, लेकिन कई बार ऐसे मौके आएं हैं जब उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होने पड़ा। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर आइए आपको उसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

एक सवाल का गलत जवाब देना आलिया को पड़ा था भरी

आलिया भट्ट वैसे तो कई बार बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा उनकी बेज्जती तब की गई थी, जब वह एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं थीं। ये साल 2013 की बात है, जब आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में पहुंचे थे। शो में जब करण ने आलिया से सवाल किया कि- भारत के राष्ट्रपति कौन हैं? इसके जवाब में आलिया ने पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया।
आलिया जैसी बेहतरीन अदाकारा से ऐसा जवाब सुन लोगों के होश उड़ गए। लोगों का कहना था कि जिसे इतने लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं उन्हें भारत के राष्ट्रपति का नाम नहीं पता। आलिया के इस जवाब पर जमकर मीम्स बने थे। उस वक्त सोशल मीडिया पर तो बवाल ही मच गया था। एक लंबे समय के लिए आलिया द्वारा दिया गया ऐसा जवाब उनके लिए मुसीबत बना रहा। वे कोई भी पोस्ट शेयर करती या फिर किसी भी इवेंट में स्पॉट की जाती उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता।

आलिया पर बने थे हजारों मीम्स

आलिया का यह जवाब सुन बहुत से लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। पूरे सोशल मीडिया पर उनके मीम्स वायरल हो रहें थे, खूब जोक भी बने थे। बता दें कि काफी दिनों तक उनकी जमकर बेज्जती की गई थी, यहां तक की कुछ लोगों ने उन्हें डम्ब का भी टैग दे दिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इसपर अपनी सफाई भी दी थी और कहा था कि हर कोई हर किसी फील्ड में अच्छा नहीं होता।

प्रेग्नेंसी का ऐलान कर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आईं थीं आलिया

फिलहाल इस समय आलिया भट्ट की वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों ही बैलेंस्ड चल रही है। मालूम हो कि एक्ट्रेस ने पिछले साल अप्रैल महीने में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। शादी के तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। आलिया ने ये खुशखबरी साझा कर सबको चौंका दिया, पहले तो लोगों को लगा कि शायद ये उनकी किसी फिल्म का प्रमोशन हैं लेकिन बाद में सच सामने आने पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया। शादी के पहले प्रेग्नेंट होने की वजह से एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ाया गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story