×

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट की तरह ही दिखती हैं छोटी परी राहा, देखें ये क्यूट फोटोज

Alia Bhatt Cute Photos: बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट हैं। जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Feb 2023 5:43 AM GMT
alia bhatt childhood images
X

आलिया भट्ट (फोटो- सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Super Cute Photos: बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट हैं। जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली। आलिया का बैकग्राउंड यानी उनके पिता और परिवार की वजह से उन्हें बॉलीवुड से कनेक्ट होने में ज्यादा समय नहीं लगा। उसी माहौल में रहने से आलिया की बचपन से ट्रेनिंग हुई थी। तभी तो उन्होंने 6 साल की उम्र में संघर्ष फिल्म में एक बच्ची का किरदार निभाया था।

जीरो फिगर वाली आलिया भट्ट को उनके दोस्त गोलू आलू बोलते थे, क्योंकि आलिया बचपन में वाकई में बहुत गोलू-मोलू हुआ करती थीं। अब तो क्यूट आलिया भट्ट की शादी के बाद खुद बहुत स्वीट सी परी है। आलिया और रणबीर की स्वीट परी भी बहुत ही ज्यादा क्यूट है।

(Image Credit- Social Media)

आलिया के बचपन की बेस्ट फ्रेंड मसाबा गुप्ता है। जो पेशे से डिजाइनर हैं। मसाबा ने अपने और आलिया के बचपन के दिनों को याद करते हैं एक बार कुछ फोटोज शेयर की थी। जिन्हें देखकर आप सच में सरप्राइज हो जाएंगे। वैसे तो इन दिनों आप आलिया को रणबीर के साथ ही उनकी लव-लाइफ और पर्सनल लाइफ में देख रहे होंगे, लेकिन आइए हम आपको आलिया के बचपन की कुछ बहुत क्यूट और शौतानी वाली फोटोज दिखाते हैं।

(Image Credit- Social Media)

फोटोज को देखें तो आलिया लगभग हर फोटो में किसी न किसी की गोद में दिखाई दे रही हैं। जिससे ये पता चलता है कि आलिया बचपन से ही सभी की प्यारी रही हैं।

(Image Credit- Social Media)

सबसे ज्यादा आलिया अपनी मां की गोद में हैं या अपने पापा महेश भट्ट की गोद में है। इन फोटोज को देखकर आलिया के फैंस को बहुत खुश मिली रही है। फैंस कमेंट में लिखते हैं कि ऐसे ही आलिया और रणबीर की बेटी भी सभी की प्यारी होगी।

(Image Credit- Social Media)

फोटोज से ही आपको पता चल रहा होगा कि आलिया कितनी चुलबुली तथा नटखट थी। आलिया को अपने खाली समय मे चारकोल पेंटिंग करना तथा हेडबाल खेलना पसंद और डांस करना बहुत पसंद है। आलिया ने श्यामक डान्सिंग स्कूल से डांस सिखा था।

आलिया के पास ब्रिटिश नागरिकता भी है। बचपन से ही आलिया खाने की बहुत शौकीन हैं। इस वजह से आलिया बचपन में बहुत मोटी थी। लेकिन अब आलिया ने अपना फिगर मेंटेन किया हुआ है। आलिया को गर्म खाना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। उन्हें सबसे ज्यादा इटालियन और मैक्सीकन फूड पसंद है।


Vidushi Mishra

Words- 418

14-02-2023







Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story