×

Alia Bhatt Latest Photoshoot: प्रेग्नेंसी के बाद आलिया का 'Sexy' फिगर देख उड़े फैंस के होश, गोल्डन शिमरी ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

Alia Bhatt Latest Photoshoot: इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2023 7:29 AM GMT
Alia Bhatt Latest Photoshoot
X

Alia Bhatt Latest Photoshoot (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt Latest Photoshoot: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रेग्नेंसी के बाद से उन्होंने अपनी फिटनेस पर जिस तरह से ध्यान दिया है, उसे देख हर कोई हैरान है। इस बीच आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उनका गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई दंग है।

आलिया का 'Sexy' फिगर देख हैरान हुए फैंस

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें आलिया के मैगजीन फोटोशूट की है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, इन तस्वीरों को देख उनके फैंस काफी हैरान हैं और कमेंट बॉक्स में प्रेग्नेंसी के बाद उनके ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


इस तस्वीर में आलिया ने बेबी पिंक कलर के साथ सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। अपने लुक को आलिया ने मिनिमल मेकअप और एक नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है।


वहीं, इस तस्वीर में आलिया गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ आलिया ने मिनिमल मेकअप एंड नो ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।


प्रेग्नेंसी के बाद यह पहली बार है, जब आलिया ने किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। वहीं, फैंस इन तस्वीरों में आलिया का फिगर देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


बता दें कि इन दिनों आलिया फोटोशूट के साथ-साथ रणवीर सिंह के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में है। यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


इस फिल्म से काफी लंबे समय के बाद करण जौहर एक बार फिर निर्देशन करते नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी, जिसका इंतजार आलिया के फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं।


खैर आलिया के फोटोशूट की बात करें, तो प्रेग्नेंसी के बाद आलिया ने जिस तरह से अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिले तारीफ है। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story