×

Alia Bhatt: आलिया ने बताया अपनी बेटी का यूनिक निकनेम, प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लाडली बेटी राहा के क्यूट निकनेम का खुलासा किया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को भी शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Published on: 11 May 2023 11:53 AM GMT
Alia Bhatt: आलिया ने बताया अपनी बेटी का यूनिक निकनेम, प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर किए कई बड़े खुलासे
X
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खूब सुर्खियों में है। मां बनने के बाद आलिया अपनी परिवार के साथ-साथ अपने करियर भी पूरा फोकस कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने मेट गाला में डेब्यू किया था और वहीं अब उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी अब तक की मदरहुड जर्नी पर बात की है।

आलिया ने अपनी मदरहुड जर्नी को किया शेयर

'हार्पर बाजार' पत्रिका के साथ एक खास बातचीत में आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची राहा के साथ अपने खूबसूरत पलों के बारे में बात की। आलिया ने बताया कि जब वह राहा को फीड कराती हैं, तो राहा उनकी ओर देखती है और उनके चेहरे को छूना शुरू कर देती है। इसे अपने साथ हुई अब तक की सबसे अच्छी चीज बताते हुए आलिया ने कहा, "मेरी बेटी ने मेरे चेहरे को छूना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है कि यह पिछले सप्ताह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है, क्योंकि अब जब मैं उसे फीड कराती हूं, तो वह बस एक मिनट लेती है, मेरी तरफ देखती है और मेरे चेहरे को छूना शुरू कर देती है। यह हम दोनों के बीच एक रोमांटिक पल की तरह है और यह सचमुच मेरे जीवन में मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है।"

आलिया भट्ट ने बेटी राहा के निकनेम का किया खुलासा

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने अपनी बच्ची के लिए एक यूनिक नाम राहा क्यों चुना, आलिया भट्ट ने साझा किया कि वह इस बात से प्यार करती हैं कि कई भाषाओं में इसके सुंदर अर्थ हैं। हालांकि, नई मां ने बताया कि वे राहा को अलग-अलग निकनेम से बुलाती हैं और उन्होंने अपनी बच्ची को दिए गए निकनेम को भी साझा किया। आलिया ने कहा, “मैंने वास्तव में इस बात का आनंद लिया कि उसके नाम का अर्थ कई भाषाओं में बहुत सारी सुंदर चीजों से है। इसका मतलब अरबी में शांति है, इसका मतलब स्वाहिली में आनंद है, इसका मतलब हिंदी में पथ है। वे सभी को एक जैसा ही अनुभव करते हैं। हम उसे अलग-अलग निकनेम से बुलाते हैं, लेकिन मुझे उसे 'कद्दू' और 'पुडिंग' व 'कद्दू लट्टे' और 'कैप्पुकिनो' कहना पसंद है। मैं उसे कभी-कभी बेतरतीब नामों से पुकारती हूं। वास्तव में जो कुछ भी प्यारा लगता है, वही उसके लिए है।"

आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्में

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब रही थी। वहीं, अब वह रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में भी काम करने वाली हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story