×

Alia Bhatt Video: आलिया को परेशान करता है ये शख्स, वायरल वीडियो में शिकायत करती दिखीं एक्ट्रेस

Alia Bhatt Video: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस शिकायत करती दिख रही हैं कि कोई उन्हें परेशान करता है। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 9:22 AM GMT
Alia Bhatt Video: आलिया को परेशान करता है ये शख्स, वायरल वीडियो में शिकायत करती दिखीं एक्ट्रेस
X
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के टॉप पर हैं। बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने मेट गाला 2023 में भी डेब्यू किया था, लेकिन करियर में इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी आलिया बेहद ग्राउंडेट हैं। जी हां, इस बात का सबूत आलिया भट्ट का ये वीडियो है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी आलिया के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आलिया भट्ट का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और ब्लू जींस में काफी क्यूट लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए आलिया ने बालों को खुला रखा हुआ है और काफी मिनिमल मेकअप किया है। दरअसल, आलिया किसी इवेंट में पहुंचीं थीं, जहां उन्हें पैपराजी ने घेरा हुआ था। इस दौरान आलिया भट्ट ने एक पैपराजी की मां से हाथ मिलाया और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

आलिया भट्ट ने लगाई शिकायत

वीडियो में आलिया भट्ट पैपराजी की मां से हाथ मिलाते हुए दिख रही हैं। आलिया भट्ट ने फोटोग्राफर की मां से कहा, "बड़ा अच्छा लगा आपसे मिलकर।" आलिया भट्ट ने पैपराजी की तरफ इशारा करते हुए कहा, "आपका बेटा बहुत परेशान करता है मुझे।" आलिया के यह कहते ही वहां खड़े सभी फोटोग्राफर्स के चेहरों पर हंसी खिल गई। फिर आलिया ने पैपराजी की तारीफ करते हुए कहा- नहीं, बहुत अच्छा काम करता है ये।

आलिया के क्यूट अंदाज ने जीता दिल

आलिया भट्ट ने साथ में फोटो खिंचवाई और फिर पैप्स को इंस्ट्रक्शन्स देते हुए कहा- आराम से लेकर जाओ। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी आलिया अपने इस क्यूट बिहेवियर से तारीफें लूट चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आपका यही बिहेवियर हमारा दिल जीत लेता है।' तो किसी ने लिखा, 'आप कितनी प्यारी हो आलिया।' एक ने कमेंट किया, 'आलिया का नेचर कितना अच्छा है।' तो किसी ने आलिया और करीना कपूर की तुलना करते हुए करीना को ट्रोल किया। एक ने लिखा, 'देखो आलिया को कितने प्यार से मिल रही है और कल करीना उसने हाथ भी नहीं लगाने दिया।' एक ने कमेंट किया, 'करीना से तो बहुत अच्छी है आलिया।'

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिख रही हैं। ये फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। इसके अलावा, आलिया 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। हालांकि, अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story