×

Alia Bhatt Upcoming Movies 2023: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इन सुपरहिट फिल्मों से आलिया करेंगी बॉक्स ऑफिस पर वापसी

Alia Bhatt Upcoming Movies 2023: अगर आप भी आलिया भट्ट के फैन है, तो जरूर एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानने के लिए बेसब्र होंगे। लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम यहां आपको आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 1:45 PM GMT
Alia Bhatt Upcoming Movies 2023: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इन सुपरहिट फिल्मों से आलिया करेंगी बॉक्स ऑफिस पर वापसी
X
Alia Bhatt Upcoming Movies 2023 (Image credit: Instagram)

Alia Bhatt Upcoming Movies 2023: मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने हाल ही में 'मेट गाला 2023' में अपना डेब्यू किया था और अब फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई आलिया को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। हालांकि, कुछ लोगों को लगा था कि मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिल्मों से ब्रेक ले लेंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। तो आइए बिना किसी देर के जानते हैं कि इस साल आलिया भट्ट की कौन-सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

#1 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Alia Bhatt Movie Rocky And Rani Ki Prem Kahani) में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर करण जौहर ने फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरी होने का जानकारी दी थी, लेकिन अब भी फिल्म की शूटिंग बाकी है। दावा है कि इस साल तक फिल्म को पूरा कर लिया जाएगा और फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

#2 जी ले जरा

आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Alia Bhatt Movie Jee Le Zara) में भी दिखाई देंगी। आलिया के साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का एलान काफी पहले हो चुका है, लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है। दावा है कि तीन अभिनेत्रियों के पास डेट नहीं है और इसी वजह से फिल्म को फ्लोर तक आने में समय लगेगा।

#3 हार्ट ऑफ स्टोन

आलिया भट्ट बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Alia Bhatt Movie Heart Of Stone) में भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म में आलिया कीया धवन की भूमिका निभा रही हैं। टॉम हार्पर की निर्देशित इस फिल्म में सोफी ओकोनेडो, मैथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

#4 तख्त

आलिया भट्ट, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त (Alia Bhatt Movie Takht) में भी काम करती नजर आएंगी। हालांकि, यह फिल्म अभी सस्पेंस में है, लेकिन अभी कुछ भी साफ नहीं है। करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story