×

Upcoming Web Series In May 2023: मई में कूल मनोरंजन करेंगी डिंपल कपाड़िया से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक की ये वेब सीरीज

Upcoming Web Series In May 2023: मई महीने में ओटीटी पर कई शानदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इनमें एक्शन, थ्रिलर से लेकर कॉमेडी तक शामिल है। आइए आपको मई 2023 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज की लिस्ट दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 May 2023 2:16 PM GMT
Upcoming Web Series In May 2023: मई में कूल मनोरंजन करेंगी डिंपल कपाड़िया से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक की ये वेब सीरीज
X
Upcoming Web Series In May 2023 (Image Credit: Instagram)

Upcoming Web Series In May 2023: बड़े पर्दे पर इस साल जहां कई फिल्में रिलीज हुई हैं, तो वहीं ओटीटी पर भी नए कंटेंट लगातार सामने आ रहे हैं। अप्रैल माह में कई वेब सीरीज ने ओटीटी पर धमाल मचाया, लेकिन अब मई माह की शुरुआत हो चुकी है और आप भी जरूर जानना चाह रहे होंगे की मई महीने में कौन-कौन-सी नई वेब सीरीज रिलीज होने वाली है ताकि आप आराम से घर पर बैठ कर इसका आनंद उठा सके। तो आइए बिना किसी देरी के हम आपको बताते हैं मई 2023 में कौन-कौन-सी सीरीज रिलीज होने वाली है।

#1 सास बहू और फ्लेमिंगो (Web Series Saas, Bahu aur Flamingo)

इस वेब सीरीज में डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं। वह एक ऐसी सास सावित्री देवी की भूमिका निभा रही हैं, जो बहुत ही कट्टर है। कहानी ये ऐसी महिलाओं की है, जो अपने हक की रक्षा के लिए बंदूक उठाने से भी नहीं डरतीं। ओटीटी प्लेटफार्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर 5 मई को स्ट्रीम होने जा रही वेब सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में डिंपल कपाड़िया के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं। इस सीरीज में राधिका मदान, अं​गीरा धर, ईशा तलवार, नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिका में हैं।

#2 दहाड़ (Web Series Dahaad)

वेब शो 'दहाड़' का ट्रेलर सस्पेंस से भरा है, जो एक-दो नहीं बल्कि 27 लड़कियों के मौत की मर्डर मिस्ट्री की कहानी है। इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा हरियाणा की पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो पेशे और अपने रौब से भी दबंग है। यह शो प्राइम वीडियो पर 12 मई 2023 को रिलीज होगी। इस सीरीज के 8 पार्ट हैं। वहीं, इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा के जरिए सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रही हैं।

#3 'ताज- डिवाइडेड बाई ब्लड' (Web Series Taj S2)

इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह वेब सीरीज जी5 पर 12 मई को स्ट्रीम होगी। वेब सीरीज मुगलों के राज करने के दौरान की कहानी है, जिसमें कई सेक्स-स्कैंडल भी दिखाए गए हैं। नसीरुद्दीन शाह ने अकबर की भूमिका निभाई हैं। इसमें अदिति राव हैदरी अनारकली बनी हैं।

#4 कटहल (Web Series Kathal)

‘कटहल’ कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं। डेब्यू डायरेक्टर यशेवर्धन मिश्रा ने इसे बनाया है। यह फिक्शन टाउन मोबा की कहानी है और यह कटहल गुम जाने पर आधारित है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 19 मई 2023 को रिलीज की जाएगी।

#5 फूबर (Web Series Fubar)

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ‘फूबर’ के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह एक्शन कॉमेडी जोनर की सीरीज है। यह एक सीआईए एजेंट की कहानी है,​ जिसे अपने परिवार के सीक्रेट का रिटायरमेंट से कुछ दिन पहले पता चलता है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 25 मई 2023 को रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story