×

Katrina Kaif Upcoming Movies 2023: इन फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं कैटरीना

Katrina Kaif Upcoming Movies 2023: क्या आप भी कैटरीना कैफ के फैन हैं? अगर हां, तो आज हम आपको एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं साल 2023 में कैटरीना किन-किन फिल्मों में नजर आएंगी।

Ruchi Jha
Published on: 6 May 2023 2:46 PM GMT
Katrina Kaif Upcoming Movies 2023: इन फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं कैटरीना
X
Katrina Kaif Upcoming Movies 2023 (Image Credit: Instagram)

Katrina Kaif Upcoming Movies 2023: कैटरीना कैफ को 'बॉलीवुड की बार्बी गर्ल' यूं ही नहीं कहा जाता है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और क्यूट अदाओं के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तस्वीरें हों या फिर फिल्में, फैंस कैटरीना से जुड़ी हर चीज को पसंद करते हैं। इन दिनों कैटरीना फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में है। वह बहुत जल्द सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी, तो आइए जानते हैं इस फिल्म के साथ-साथ कैटरीना साल 2023 में किन-किन फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

टाईगर 3 (Katrina Kaif Movie Tiger 3)

सलमान-कैटरीना की हिट फिल्म 'टाईगर', 'टाईगर जिंदा है' के बाद स्पाई थ्रिलर 'टाईगर 3' भी जल्द ही बाक्स ऑफिस पर दस्तक देनी वाली है। फिल्म में एक बार फिर सलमान-कैटरीना की हिट जोड़ी नजर आएगी। इसके साथ ही कैटरीना को एक्शन करते देखने का भी मौका मिलेगा। वहीं, इन दोनों के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

मैरी क्रिसमस (Katrina Kaif Movie Merry Christmas)

कैटरीना के बस्ते में श्रीराम राघवन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी है। फिल्म में कैटरीना के साथ तमिल स्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि पहली बार बड़े पर्दे पर ये जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है।

जी ले जरा (Katrina Kaif Movie Jee Le Zaraa)

फरहान अख्तर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' में कटरीना कैफ के साथ-साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं जा सकी है, लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा काफी पहले कर दी थी।

सुपरवुमेन फिल्म (Katrina Kaif Movie With Ali Abbas Zafar's Superhero Universe Film)

इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ के हाथों निर्देशक अली अब्बास जफर की एक सुपरवुमेन फिल्म भी है। हालांकि, फिलहाल लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। काफी दिनों से कैटरीना मीडिया और लाइमलाइट से दूर हैं, जिस वजह से फैंस कटरीना के प्रेग्नेंट होने की आशंका जता रहे हैं। खबर तो ये भी है कि कैटरीना के बर्थडे पर दोनों कपल अनाउंसमेंट भी कर सकते है। खैर, इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो खुद कैटरीना ही बता सकती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story