×

Janhvi Kapoor Upcoming Movie: खत्म हुई जान्हवी की फिल्म 'Mr and Mrs Mahi' की शूटिंग, फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Janhvi Kapoor Upcoming Movie: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस बात की जानकारी देते हुए जान्हवी ने एक इमोशनल नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 May 2023 2:14 PM GMT
Janhvi Kapoor Upcoming Movie: खत्म हुई जान्हवी की फिल्म Mr and Mrs Mahi की शूटिंग, फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट
X
Janhvi Kapoor (Image Credit: Instagram)

Janhvi Kapoor Upcoming Movie: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर वैसे तो आए दिन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दो साल से चल रही थी, जो अब खत्म हो चुकी है। जी हां, यानी फिल्म बहुत जल्द अब आपको सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है। इस बात की जानकारी खुद जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है। इसी के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

जान्हवी ने फोटोज संग शेयर किया इमोशनल नोट

दरअसल, जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि जान्हवी की ये फिल्म काफी शानदार और दमदार होने वाली है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने एक नोट भी लिखा है, जो कुछ इस तरह है।

''2 साल पहले जब मैंने पहली बार अपना बल्ला उठाया था और अब हमने आखिरकार #MrandMrsMahi ? की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन मैं एक तरह से खाली महसूस कर रही हूं। कोरे पन्ने की तरह। मुझे ऐसा लगता है कि हम युद्ध पर थे और वापस आ गए हैं और मैंने बहुत सारे नायकों को इस युद्धा में देखा है। @vikrant_yeligeti @abhisheknayar हम आपके बिना खो गए होते और मैं निश्चित रूप से पहले दिन ही गिर जाती ? @manushnanandop सर, लेकिन आपने हमें अपने कंधों पर उठा लिया और सुनिश्चित किया कि हम फिनिश लाइन तक पहुंचें।''

जान्हवी ने आगे लिखा, ''हर लड़ाई को एक खूबसूरत पेंटिंग बनाने के लिए। हमारी पूरी एडी टीम !!!! लीड बाय से लेकर हर कोई आप लोग असली हीरो हैं। आप कभी हार नहीं मानेंगे, और विपत्ति के क्षणों में कभी नीचे नहीं उतरेंगे, आप हर अवसर पर उठेंगे। हर लड़ाई लड़ी। यह सुनिश्चित किया, चाहे चीजें कितनी भी कठिन क्यों न हों, कि हममें से कोई भी सफल के अपने प्रयास से समझौता नहीं करेंगे। दुनिया के तनाव के बोझ तले, अभी भी हम नीचे हैं और यह कभी नहीं सुलझ सकता है। साथ में @mehrotranikhil ने हमें सच्चाई और सुंदरता के क्षणों को खोजने और बनाने की अनुमति दी।''

जान्हवी के साथ राजकुमार राव भी आएंगे नजर

बता दें कि यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। फिल्म को करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस फिल्म से दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले वो हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने कड़ी मेहनत की है।

फिलहाल, फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। जान्हवी कपूर इस फिल्म के अलावा जल्द ही वो फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘एनटीआर 30’ में भी दिखाई देंगी। ये फिल्म अंडर शूटिंग है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story