×

Janhvi Kapoor Photos: व्हाइट ड्रेस पहन जान्हवी ने दिए कातिलाना पोज, हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Janhvi Kapoor Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 April 2023 10:45 AM GMT
Janhvi Kapoor Photos: व्हाइट ड्रेस पहन जान्हवी ने दिए कातिलाना पोज, हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस
X
Janhvi Kapoor Photos (Image Credit: Instagram)

Janhvi Kapoor Pics: जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी व्हाइट सिल्क ड्रेस में ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

जान्हवी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो व्हाइट कलर लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में जान्हवी एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप और बालों का बन बनाया हुआ है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों में जान्हवी काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को उनकी मां श्रीदेवी की याद दिला रहा है।

जान्हवी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कितनी ज्यादा सुंदर है ये यार।' तो एक ने लिखा, 'अपनी मां पर गई है, वह भी बहुत खूबसूरत थीं।'

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस तरह वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वे तरह-तरह की अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती हैं, जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं। यहां तक कि कई सेलेब्स भी जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी को आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

वहीं, अब उनके पास 'बवाल', 'बॉम्बे गर्ल', 'रणभूमि', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story