×

Janhvi Kapoor: क्या बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, सामने आई दोनों की रोमांटिक फोटो

Janhvi Kapoor And Shikhar Pahadiya: बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से कई स्टार्स को लेकर डेटिंग की खबरें आ रहीं हैं तो वहीं कुछ की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं और ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 3 April 2023 6:00 PM GMT (Updated on: 3 April 2023 6:09 PM GMT)
Janhvi Kapoor: क्या बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, सामने आई दोनों की रोमांटिक फोटो
X
Janhvi Kapoor BF Shikhar Pahariya (Photo- Social Media)
Janhvi Kapoor And Shikhar Pahadiya: बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से कई स्टार्स को लेकर डेटिंग की खबरें आ रहीं हैं तो वहीं कुछ की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं और ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं उनका नाम शिखर पहाड़िया संग जोड़ा जा रहा है।

शिखर पहाड़िया के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

पिछले कुछ समय से जान्हवी कपूर को लगातार शिखर पहाड़िया संग स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में चर्चा तेजी हो गई है कि अभिनेत्री शिखर पहाड़िया को डेट कर रहीं हैं। इसी बीच जान्हवी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया जो चर्चा में आ गया है।
जान्हवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शिखर पहाड़िया संग एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस शिखर संग हाथों में हाथ डाले दिखाई दे रहीं हैं। हालांकि दोनों की ये फोटो बैक से ली गई है। इस फोटो के साथ जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे शिकू"। इसके साथ उन्होंने रेड दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

क्या अपने इस पोस्ट से जान्हवी ने डेटिंग रयूमर्स भी लगा दी मुहर

जान्हवी ने शिखर पहाड़िया को टैग करते हुए रेड दिल वाला इमोजी बनाया है जो कहीं न कहीं बयां कर रहा है कि जान्हवी ने शिखर संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। वहीं हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां दोनों आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी का दर्शन करते दिख रहें हैं। फिलहाल जान्हवी के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह सरेआम शिखर पहाड़िया से अपने प्यार का इजहार कर रहीं हैं।

अंबानी परिवार के इवेंट NMACC में भी साथ नजर आए थे दोनों

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को अधिकतर ही एकसाथ स्पॉट किया जाता है। दोनों को हाल ही में अंबानी परिवार के इवेंट NMACC में भी साथ में स्पॉट किया गया, जिसने दोनों की डेटिंग की खबरों का और भी ज्यादा बाजार गर्म कर दिया। यहां तक की कुछ फैंस तो यह भी कहने लगे कि दोनों जल्द शादी करने वाले है, वहीं यह कपल डेटिंग रयूमर्स पर चुप्पी साधे हुए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story