×

Alia Bhatt: अजीबो-गरीब फैशन के चलते ट्रोल हुईं आलिया, फैंस को नहीं पसंद आया एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक! कहा- 'बकवास'

Alia Bhatt: सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस को इस बार आलिया का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2023 1:44 PM GMT
Alia Bhatt: अजीबो-गरीब फैशन के चलते ट्रोल हुईं आलिया, फैंस को नहीं पसंद आया एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक! कहा- बकवास
X
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। प्रेग्नेंसी के बाद आलिया एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं। पहले तो उन्होंने अपना फिगर मेंटेन किया और फिर अपनी फिल्म और अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई जिसकी कुछ झलक हमें आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ आलिया भट्ट का वीडियो (Alia Bhatt Latest Video)

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो 'हार्पर बाजार अरबिया' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें आलिया भट्ट अलग-अलग ड्रेस में फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आलिया का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ''भारतीय मेगास्टार आलिया के साथ हमारा सबसे अच्छा दिन कवर शूट थ्रोबैक।''

फैंस को नहीं पसंद आया आलिया का लुक

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर आलिया का ये वीडियो सामने आया, नेटिजंस ने आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''ये क्या-क्या पहन लिया है।'' तो किसी ने लिखा, ''फिल्में नहीं मिल रही है, तो कुछ भी कर रही है।'' किसी ने कमेंट किया, ''इतनी प्यारी लगती हो, फिर ये सब करके क्यों खराब कर रही हो खुद को?'' तो एक ने लिखा, ''आलिया बनी कालिया-पिलिया-निलिया...''

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा कई फिल्मों में दिखाया है। वहीं, अब मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिर एक बार बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रही हैं। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में शुमार हैं। आलिया जल्दी ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ उनके पास फिल्म 'जी ले जरा' भी शामिल हैं। वहीं आलिया, गेल गडोट के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story