Alia Bhatt Daughter: आलिया को लेकर सबसे बड़ी खबर, क्यों नहीं चाहती कि उनकी लाडली बेटी राहा बने एक्टर

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हालांकि इसी बीच उन्होंने अपनी बेटी राहा को लेकर बेहद शॉकिंग खुलासा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2023 7:44 AM GMT
Alia Bhatt Daughter: आलिया को लेकर सबसे बड़ी खबर, क्यों नहीं चाहती कि उनकी लाडली बेटी राहा बने एक्टर
X
Alia Bhatt Daughter (Image Credit- Social Media)
Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आलिया भट्ट की चाहे कोई फिल्म आ रही हो, या फिर नहीं रिलीज हो रही हो, फिर भी वह हेडलाइंस में अपनी जगह बनाए रहती हैं। वैसे तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की वजह से चर्चा हैं, हालांकि इसी बीच उन्होंने अपनी बेटी राहा को लेकर बेहद शॉकिंग खुलासा किया है।

बेटी राहा को एक्टर नहीं बनाना चाहती आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने पिछले साल ही बेटी राहा को जन्म दिया है। जब से वह मां बनीं हैं अक्सर ही अपनी बेटी को लेकर बात करते नजर आती हैं। राहा अभी एक साल की भी नहीं हुईं हैं और फैंस के मन में अभी से ये सवाल चलने लगा है कि बड़ी होकर क्या राहा अपने परिवार की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगी, लेकिन अब अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया ने खुद यह बात कह दी है कि वह राहा को एक्टर नहीं बनाना चाहती।

बेटी को ये बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के प्रमोशन में व्यस्त हैं, प्रमोशन के दौरान ही अभिनेत्री ने अपनी बेटी के फ्यूचर के बारे में बात की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया भट्ट कहते नजर आ रहीं हैं कि, "जब मैं अपनी बेटी को देखती हूं तो मैं कहती हूं कि तू साइंटिस्ट ही बनेंगी।" यानि कि आलिया भट्ट अपनी बेटी को साइंटिस्ट बनते हुए देखना चाहती हैं।
देखें वीडियो -

अबतक नहीं दिखाया है अपनी बेटी राहा का चेहरा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल अप्रैल महीने में शादी रचाई थी। शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। पिछले साल 6 नवंबर को आलिया की बेटी राहा का जन्म हुआ, हालांकि अबतक इस कपल ने अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं फैंस राहा की एक झलक के इंतजार में कबसे बैठे हुए हैं, ना जाने ये इंतजार कब खत्म होगा।

इस दिन रिलीज हो रही "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी"

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में आलिया भट्ट के साथ ही रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं। वहीं जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story