×

गेम ऑफ थ्रोन्स से रईस बनी प्रिंयका की जेठानी

हॉलीवुड की सबसे चर्चित टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 8वें सीजन ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। 8वें सीजन के पहले एपिसोड को 14 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

Vidushi Mishra
Published on: 27 April 2019 9:55 AM GMT
गेम ऑफ थ्रोन्स से रईस बनी प्रिंयका की जेठानी
X

नई दिल्ली: हॉलीवुड की सबसे चर्चित टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 8वें सीजन ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। 8वें सीजन के पहले एपिसोड को 14 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

इस सीजन को लेकर लोगों में इतनी ज्यादा उत्सुकता इस वजह से भी है क्योंकि यह इस सीरीज का आखिरी सीजन है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत चौथा ऐसा देश है जहाँ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीरीज को सबसे ज्यादा देखा जाता है।

यह भी देखे: अर्जुन रामपाल Daddy बने गर्लफ्रेंड से, पत्नी को रूलाया

आईये जानते हैं कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का हर किरदार प्रति एपिसोड चार्ज करता है कितनी फीस

सोफी टर्नर

यह तो हर कोई जनता है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर 'संसा स्टार्क' का किरदार निभाती हैं, सोफी इस किरदार को निभाने के लिए प्रति एपिसोड 210,000 डॉलर सैलरी चार्ज करती है। बात करें अगर भारतीय करेंसी की तो सोफी को हर एपिसोड के लिए करीब 1।5 करोड़ रुपए मिलते हैं।

मैसी विलियम्स

सीरीज में 'आर्या स्टार्क' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मैसी विलियम्स को प्रति एपिसोड 1।5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है।

आईसेक हेम्प्सटेड राईट

एक्टर आईसेक हेम्प्सटेड राईट जो की इस सीरीज में 'ब्रैन स्टार्क' का किरदार निभाते हैं वो प्रति एपिसोड 1।5 करोड़ रुपए सैलरी चार्ज करते हैं।

एमिलिया क्लार्क

गेम ऑफ थ्रोन्स में 'डेनेरियस टारगेरियन' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क प्रति एपिसोड 710,000 डॉलर सैलरी मिलती है, जो भारतीय रुपयों में करीब 5 करोड़ रुपए होते हैं।

किट हैरिंगटन

किट हैरिंगटन जो की इस सीरीज में 'जॉन स्नो' का किरदार निभाते हैं उन्हें प्रति एपिसोड 710,000 डॉलर सैलरी मिलती है ।

लीना हेडे

प्रति एपिसोड 710,000 डॉलर सैलरी चार्ज करने की लिस्ट में एक्ट्रेस लीना हेडे भी शामिल हैं, जी की इस सीरीज में 'सर्सी लैनिस्टर' का किरदार निभा रही हैं। भारतीय रुपयों के अनुसार लीना की फीस भी 5 करोड़ रुपए है।

निकोलाज कोस्टर

'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीजन 8 में 'जैमी लैनिस्टर' का किरदार निभाने वाले एक्टर निकोलाज कोस्टर को प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है ।

पीटर डिंक्लेज

वहीं एक्ट्रेस पीटर डिंक्लेज जो की सीरीज में 'टीरियोन लैनिस्टर' का किरदार निभाती हैं, उन्हें भी प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए मिलते हैं ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story