×

Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

Rani Mukherjee Birthday: रानी मुखर्जी की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं दूसरी ओर रानी 21 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं। यानी कि एकसाथ उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 March 2023 9:07 PM GMT (Updated on: 20 March 2023 10:10 PM GMT)
Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी ने मीडिया के साथ मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें
X
Rani Mukherjee (Photo- Social Media)
Rani Mukherjee Birthday: बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। फिल्म 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां एक तरफ रानी मुखर्जी की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं दूसरी ओर रानी 21 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं। यानी कि एकसाथ उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है।

मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया प्री बर्थडे

रानी मुखर्जी 21 मार्च को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी, वहीं एक दिन पहले से उनका बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। दरअसल अभिनेत्री ने आज मीडिया के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहीं हैं।

केक काटकर मीडियाकर्मियों को खिलाया केक

रानी का सरल स्वभाव लोगों को बेहद पसंद आता है। अभिनेत्री ने मीडिया के सामने केक कट किया और फिर अपने हाथों से मीडियाकर्मियों को केक भी खिलाया, फिर उनके साथ जमकर फोटो भी खिंचाई। इस दौरान रानी बेहद सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन इसके बावजूद वह बहुत प्यारी लग रहीं थीं। उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम पहनी हुई थी और बालों में जूड़ा बनाया हुआ था।

"मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" को मिल रहे प्यार के लिए जताया आभार

रानी मुखर्जी ने केक काटकर मीडिया से बातचीत भी की। उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" को मिल रहे प्यार को लेकर ऑडियंस का धन्यवाद भी किया। रानी मुखर्जी ने कहा कि दर्शक फिल्म को जितना प्यार दे रहें हैं उसे देखकर मैं बेहद खुश हूं, फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स के लिए मैं दर्शकों का जितना शुक्रिया अदा करूं वो काम है।

"मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" फिल्म

रानी मुखर्जी की "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" फिल्म के बारे में आपको बताएं तो इसमें एक्ट्रेस के अलावा नीना गुप्ता, जिम सरभ और अनिर्बन भट्टाचार्य मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन आशिमा छिब्बर ने किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी के एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अबतक 12.68 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story