×

Rubina Dilaik की प्रेग्नेंसी हुई कंफर्म, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया वीडियो

Rubina Dilaik: इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 Aug 2023 8:03 AM GMT
Rubina Dilaik की प्रेग्नेंसी हुई कंफर्म, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया वीडियो
X
Rubina Dilaik (Image Credit: Instagram)

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक को आज कौन नहीं जानता है? टीवी की फेमस एक्ट्रेस व बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक के लाखों फैंस है, जो उनसे जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच काफी समय से ऐसी चर्चा है कि रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था, लेकिन अब रुबीना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिख रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

वायरल हुआ रुबीना दिलैक का वीडियो

दरअसल, हाल ही में रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया था। इस व्लॉग में रुबीना एयरपोर्ट पर नजर आ रही थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना प्लेन में बैठने से पहले अपना सामान रखती हैं। इस दौरान रुबीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वीडियो में रुबीना ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के ऊपर फ्लोरल कलर के शर्ग से अपने बेबी बंप को कवर किया हुआ है, लेकिन सामान को ऊपर रखते वक्त उनका शर्ग ऊपर उठ जाता है और उनका बेबी बंप साफ दिखाई देता है। आप इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुद हो गए हैं। भले रुबीना ने खुद ना बताया हो, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी कंफर्म हो गई है।

रुबीना को फैंस दे रहे बधाई

अब जैसे ही रुबीना के बेबी बंप का ये वीडियो सामने आया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में बधाई देनी शुरू कर दी। जहां एक शख्स ने लिखा- 'मुबारक हो रूबी, आपका बेबी बंब देखकर खुशी हुई... बहुत प्यारा।' तो एक और यूजर ने कमेंट किया- 'वीडियो में बेबी बंप साफ दिख रहा है.... लेकिन जनता से क्यों छिपाया जा रहा है?.... आपकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई।'' किसी ने लिखा- 'बेबी बंप को छोड़ो, उनके चेहरे का ग्लो देखो। उनके चेहरे की चमक और मोटापा बता रहा है कि वे प्रेगनेंट हैं।' तो किसी ने कमेंट किया, 'ऐसा लग रहा है कि नन्हें कदम जल्द आने वाले हैं।'

2018 में की थी रुबीना-अभिनव ने शादी

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी को 5 साल हो गए हैं। कपल ने 21 जून 2018 को एक-दूसरे के संग सात फेरे लिए थे। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद दोनों अपने रिश्ते में खुद नहीं थे, जिसके बाद दोनों तलाक लेने वाले थे, लेकिन तभी उन्हें बिग बॉस में आने का ऑफर मिला और दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री की।

रुबीना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि बिग बॉस में आने से पहले दोनों तलाक लेने वाले थे, लेकिन तभी उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला और उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। वहीं अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं और बहुत जल्द दोनों की जिंदगी में एक नन्हां मेहमान भी आने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story