×

Rubina Dilaik: टीवी की चहेती बहू ने मटकाई कमर, तो फैंस बोल उठे- डांसिंग दिवा

Rubina Dilaik Dance Video: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बादशाह के नए गाने पर अपनी पतली कमरिया मटकाते नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2023 2:48 PM GMT
Rubina Dilaik Dance Video: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बादशाह के नए गाने पर अपनी पतली कमरिया मटकाते नजर आ रहीं हैं। रुबीना के डांस वीडियो पर ही फैंस की निगाहें टिक गईं हैं और वे बार-बार उनके इस डांस वीडियो को देख रहें हैं।

क्रॉप टॉप पहने रुबीना लग रहीं बेहद हॉट

रुबीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वह ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रहीं हैं, साथ ही उन्हीने टोपी और गॉगल्स भी लगा रखा है। सिंगर और रैपर बादशाह के गाने "सनक" पर रुबीना जबरदस्त डांस कर रहीं हैं, खासतौर पर उनकी कमर पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं। चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए रुबीना का अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है।

डांस देख फैंस ने रुबीना को कहा डांसिंग क्वीन

रुबीना दिलैक का यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। नेटीजेंस जमकर कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "OMG मेरी डांसिंग दिवा वापस आ गई। वहीं दूसरे ने उन्हें "डांसिंग दिवा रुबीना दिलैक" कहा। तो वहीं एक अन्य ने तो उन्हें "फिटेस्ट दिवा" का नाम दे दिया। बता दें कि रुबीना एक्टिंग के साथ ही डांस में भी खूब माहिर हैं वह डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

अपने होमटाउन गईं हुईं हैं रुबीना

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल गईं हुईं हैं। वहां वह अपने परिवार की साथ खूब मस्ती कर रहीं हैं, जिसकी कुछ झलक आए दिन एक्ट्रेस अपने फैंस को दिखाती रहती हैं। रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका की हाल ही में शादी हुई है, उसी में शामिल होने एक्ट्रेस अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हिमाचल प्रदेश गईं हुईं थीं और तभी से वहीं पर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story