×

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा को है डर, तलाक पर बात कर मुश्किल में पड़ सकती हैं एक्ट्रेस

Samantha Ruth Prabhu On her Divorce: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार कहलाने वाली सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "शाकुंतलम" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2023 1:08 PM GMT
Samantha Ruth Prabhu: सामंथा को है डर, तलाक पर बात कर मुश्किल में पड़ सकती हैं एक्ट्रेस
X
Samantha Ruth Prabhu (Photo- Social Media)
Samantha Ruth Prabhu On her Divorce: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार कहलाने वाली सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "शाकुंतलम" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। एक्ट्रेस जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं और इसी दौरान एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य संग तलाक पर पहली बार अपनी बार अपनी चुप्पी तोड़ी।

नागा चैतन्य संग तलाक पर सामंथा ने कही ये बात

एक्ट्रेस्व सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहीं हैं, इसी दौरान एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या उनकी लाइफ में ऐसा कुछ है, जिसे हमेशा के लिए भुला देना चाहती हैं, इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि क्या ये सवाल उनके रिश्ते से जुड़ा हुआ है और फिर उन्होंने कहा कि इसका जवाब देने से मैं मुश्किल में पड़ सकती हूं। हालांकि उन्होंने आगे जवाब देते हुए कहा, "मैं कुछ भी भूलना नहीं चाहती, क्योंकि हर चीज ने मुझे लाइफ में कुछ सिखाया है, इसलिए मैं भूलना नहीं चाहूंगी।"

नागा चैतन्य और शोभिता के रिश्ते पर बयान देकर चर्चा में आईं थीं सामंथा

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सामंथा रुथ प्रभु द्वारा दिया गया एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा था। दरअसल खबर है कि सामंथा से तलाक लेने के बाद नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धूलीपाला को डेट कर रहें हैं, हालांकि दोनों की ओर से अभी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन दोनों की तस्वीरें अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। ऐसे में नागा और शोभिता के रिश्ते पर बात करते हुए सामंथा ने कहा था कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिलेशनशिप में है। जो लोग प्यार का मोल नहीं जानते हैं, वे चाहे कितने भी लोगों को डेट करें, उनकी आंखों में हमेशा आंसू ही रहते हैं।

सामंथा ने दी थी सफाई

सामंथा का यह बयान जब सुर्खियों में आ गया तो, अभिनेत्री को खुद सामने आकर सच का खुलासा करना पड़ा। अभिनेत्री ने ट्वीट कर इस बयान को गलत बताते हुए कहा था कि, "मैंने कभी भी ऐसा नहीं कहा था।"

साल 2021 में नागा और सामंथा का हुआ था तलाक

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी मानी जाती थी। हालांकि शादी के चार साल बाद साल 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया था। तलाक के बाद जहां खबरें हैं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता को डेट कर रहें हैं वहीं सामंथा अपनी फिल्मों में बिजी चल रहीं हैं। एक्ट्रेस की फिल्म "शाकुंतकम" 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story