×

Samatha Ruth Prabhu: क्या आपने देखी ग्लैमरस गर्ल सामंथा की ये लेटेस्ट फोटो? लेडी बॉस लुक में दिखाया हॉट अंदाज

Samatha Ruth Prabhu: हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 April 2023 8:17 AM GMT
Samatha Ruth Prabhu: क्या आपने देखी ग्लैमरस गर्ल सामंथा की ये लेटेस्ट फोटो? लेडी बॉस लुक में दिखाया हॉट अंदाज
X
Samatha Ruth Prabhu (Image Credit: Instagram)

Samatha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने टॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। देशभर में मौजूद सामंथा के फैंस उनकी डेली लाइफ रूटीन, फिटनेस से लेकर आउटफिट तक हर चीज पर नजर रखते हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह व्हाइट ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। जैसा की सब जानते ही हैं कि सामंथा अक्सर अपने आउटफिट के जरिए कुछ यूनीक करने की कोशिश करती है और इस ड्रेस के साथ भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

इन तस्वीरों में सामंथा रुथ प्रभु ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं। अपने आउटफिट को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने ओवरसाइज्ड व्हाइट पैंट एंड कोट पहना है, जिसे उन्होंने मिनिमल ज्वेलरी और मेकअप के साथ पूरा किया है।

सामंथा के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ''आप तो हर लुक में खूबसूरत लगती हैं।'' तो किसी ने लिखा, ''वाकई आपकी खूबसूरती का जवाब नहीं है।''

बता दें कि इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म शाकुंतलम को जमकर प्रमोट कर रही हैं। अदाकारा की इस पैन इंडिया फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में अदाकारा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंची थीं। जहां उन्होंने एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया था, ये तस्वीरें इसी प्रेस कॉफ्रेंस की है, जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि फिल्म 'शाकुंतलम' की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से ली गई है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story