×

Aditi Rao Hydari Photos: अदिति राव हैदरी ने ब्लैक मिनी ड्रेस में ढाया कहर, अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को किया घायल

Aditi Rao Hydari Photos: हाल ही में, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 April 2023 4:03 PM GMT
Aditi Rao Hydari Photos: अदिति राव हैदरी ने ब्लैक मिनी ड्रेस में ढाया कहर, अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को किया घायल
X
Aditi Rao Hydari Photos(Image Credit: Instagram)

Aditi Rao Hydari Photos: अदिति राव हैदरी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटोज से फैंस की नींद उड़ाती रहती हैं। इस बार भी अदिति ने कुछ ऐसा ही किया है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक ड्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

अदिति राव हैदरी की इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

अपने लुक को कंप्लीट करते हुए अदिति ने मिनिमल मेकअप और कम ज्वेलरी कैरी की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों में अदिति कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

जहां एक यूजर ने अदिति की तारीफ करते हुए लिखा, ''आप हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती हैं।'' तो किसी ने लिखा, ''आप वाकई बहुत सुंदर हैं।''

अदिति आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले काफी समय से वह सिद्धार्थ संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अदिति और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

अदिति के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह हाल ही में जी 5 की सीरीज 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' में नजर आई थीं।

इस फिल्म में अदिति ने 'अनारकली' की भूमिका निभाई है। वहीं, नसीरुद्दीन शाह ने मुगल सम्राट 'अकबर' का रोल प्ले किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story