×

Aditi Rao Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर भरी हामी? जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

Aditi Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को लेकर कई दिनों से चर्चा है कि वो जल्द शादी के बन्धन में बंध सकते हैं। वहीँ एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लगभग स्वीकार कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Feb 2023 11:26 AM GMT
Aditi Rao Hydari-Siddharth
X

Aditi Rao Hydari-Siddharth (Image Credit-Social Media)

Aditi Rao Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साउथ के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों ने वायरल तमिल गाने टम-टम पर अपनी लेटेस्ट डांस रील के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और सभी के बीच अब ये चर्चा तेज़ हो गयी है कि दोनों ने अपना रिश्ता पब्लिकली स्वीकार कर लिया है। वहीँ एक्ट्रेस ने भी एक बार फिर से इनडायरेक्ट वे में सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लगभग स्वीकार कर दिया है क्योंकि उन्होंने अपने और सिद्धार्थ पे किये एक कमेंट पर रियेक्ट किया है। जिससे कई लोगों को ये समझा दिया है कि समथिंग इज़ कुकिंग।

सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते पर अदिति राव ने ऐसे किया रियेक्ट

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को लेकर कई दिनों से चर्चा है कि वो जल्द शादी के बन्धन में बंध सकते हैं। वहीँ ये चर्चा एक बार फिर तेज़ हो गयी है दरअसल एक्ट्रेस अदिति ने उस कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है जो इस कपल के सम्बन्ध में था। कमेंट में उन्हें और सिद्धार्थ को 'लवबर्ड्स' कहा गया था। एक्ट्रेस ने इस कमेंट पर 'रेड हार्ट' के साथ जवाब दिया, जिससे सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन काफी हद तक उनके रिश्ते की पुष्टि हो गयी। हालाँकि, न तो अदिति और न ही सिद्धार्थ ने सीधे तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की है,वो हमेशा अपने रिश्ते को लेकर सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते नज़र आते रहे हैं। लेकिन इस कपल ने इशारो इशारो में कई बार संकेत भी दिए जो अक्सर सुर्खियाँ बटोर लेता है।

सोमवार की रात, अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने 'monkey' सिद्धार्थ के साथ एक डांस रील शेयर की। जिसके बाद ये वीडियो तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो गया और इस कपल ने अपनी केमिस्ट्री और डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया। हंसिका मोटवानी, फराह खान, मलाइका अरोड़ा और दीया मिर्जा जैसी हस्तियों ने अदिति और सिद्धार्थ के लिए कुछ प्यारे कमेंट्स शेयर किये। फैंस ने भी रूमर्ड कपल पर ढेर सारा प्यार बरसाया और उनकी शादी की कामना भी की।

पिछले साल से ही अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सुर्खियों में रही हैं। हमारे एक विशेष सूत्र के मुताबिक, दोनों को अपनी फिल्म महा समुद्रम के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। और तब से, दोनों साथ हैं और अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नज़र आते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे के बर्थडे जैसे खास दिनों में एक-दूसरे पर प्यार बरसाने से कभी नहीं चूकते।




अदिति और सिद्धार्थ को अक्सर लंच डेट, सैलून सेशन और कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है। एआर रहमान की बेटी के रिसेप्शन, चेन्नई में मणिरत्नम के PS1 इवेंट से लेकर शारवानंद की सगाई तक, ये दोनों एक साथ शामिल होते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस से उनकी अपकमिंग फिल्म ताज के एक इवेंट के दौरान सिद्धार्थ के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में कमेंट करने के लिए कहा गया था। इस पर अदिति ने कहा था, "मुझे अभी बहुत भूख लग रही है तो मैं जा रही हूं खाना खाने।" ऐसा कहकर उन्होंने इस बात को टाल दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story