×

Jennifer Winget Latest Photos: धमाकेदार लुक्स से जेनिफर विंगेट ने की वापसी, कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

Jennifer Winget Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं। लेकिन अपने धमाकेदार लुक्स के साथ वापसी कर जेनिफर ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 March 2023 11:32 AM GMT
Jennifer Winget Latest Photos: धमाकेदार लुक्स से जेनिफर विंगेट ने की वापसी, कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस
X
Jennifer Winget Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Jennifer Winget Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी खूबसूरती और कातिलाना अंदाज के फैंस दीवाने हैं। हालांकि, काफी समय से जेनिफर सोशल मीडिया से गायब थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है और अपने कमबैक से फैंस को खुश कर दिया है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर की वापसी

दरअसल, जेनिफर विंगेट ने 30 मार्च 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का किलर लुक देखने लायक है। उन्होंने एक मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। ब्लू-रेड प्रिंटेड लहंगे में जेनिफर का बोल्ड लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। इंडो वेस्टर्न लुक में जेनिफर वाकई बला की खूबसूरत लग रही हैं।

जेनिफर विंगेट का साड़ी लुक

जेनिफर का हाई-नेक स्वेटर और बूट्स के साथ साड़ी लुक भी कमाल का है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को डबल लेयर्स ज्वेलरी और एक चोकर से पूरा किया है। एक जगह एक्ट्रेस को टाइगर प्रिंट और रेड कलर की ड्रेस में कातिल अदाएं बिखेरते हुए भी देखा जा सकता है। जेनिफर अपने सभी लुक्स में एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं।

अपनी वापसी पर बोलीं जेनिफर

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा, “टेस्ट कर रही हूं। क्या ये चीज ऑन है? ग्रिड के बाहर से ग्रिड के अंदर तक, लंबे समय तक रेडियो साइलेंस के लिए मुझे माफ करना, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं मैं फेस मैगजीन की टीम के साथ बिजी थी। मैं ग्राम (इंस्टाग्राम) पर वापस आ गई हूं। मुझे बताइए कि आप इन लुक्स के बारे में क्या सोचते हैं।”

जेनिफर विंगेट का हो चुका है तलाक

जेनिफर विंगेट की निजी जिंदगी के बारे में बात करें, तो उन्होंने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु संग शादी कर ली थी। वहीं, जेनिफर की बात करें तो वह अभी सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

जेनिफर विंगेट का करियर

बता दें कि जेनिफर ने साल 1995 में फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा, वह 'सरस्वतीचंद्र', 'बेपनाह', 'बेहद' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। जेनिफर ने 'ऑल्ट बालाजी' की वेब सीरीज 'कोड एम' के साथ ओटीटी डेब्यू किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story