×

Poonam Dubey Photo: मिनी ड्रेस में पूनम दुबे ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फोटो देख फैंस - 'मार ही डालोगे'

Poonam Dubey Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें।

Ruchi Jha
Published on: 20 March 2023 10:32 AM GMT
Poonam Dubey Photo: मिनी ड्रेस में पूनम दुबे ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फोटो देख फैंस - मार ही डालोगे
X
Poonam Dubey (Image Credit: Instagram)

Poonam Dubey Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे आए दिन अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं।

हाल ही में, पूनम दुबे ने ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पूनम दुबे की ये फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों पूनम थाई स्लिट और नूडल स्ट्रेप में जमकर सेंसुअस पोज देती नजर आ रही हैं, जिसें फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए पूनम दुबे ने कैप्शन में एक ब्लैक कलर का हार्ट और अपना फेवरेट नंबर 3 और 7 बताते हुए फैंस से उनका फेवरेट नंबर पूछा है।

फैंस पूनम दूबे की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने पूमन दुबे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आग लगा दी पानी में आपने' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मार ही डालोगे।'

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पूनम दुबे जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है।

पूनम दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी कई फिल्में की हैं, जिनमें 'हम हैं लूटेरे' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

खैर, हमें तो पूनम दुबे का ये हॉट अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story