×

Poonam Dubey Bikini Photo: फ्लोरल बिकिनी में भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दूबे ने अपनी अदाएं दिखाकर फैंस की बढ़ा दी धड़कने

Poonam Dubey Bikini Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दूबे का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हुस्न का जादू दिखाकर, इंटरनेट का तापमान बढ़ाते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 9:09 AM GMT
Poonam Dubey In Bikini
X

Poonam Dubey In Bikini (Photo- Social Media)

Poonam Dubey Bikini Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दूबे का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हुस्न का जादू दिखाकर, इंटरनेट का तापमान बढ़ाते दिखाई दे रहीं हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पूनम दूबे का नाम सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में गिना जाता है, वह अपने काम के साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती हैं।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा बिकिनी वीडियो

एक्ट्रेस पूनम दूबे को अच्छे से पता है कि फैंस का ध्यान किस तरह अपनी ओर खींचते हैं, वह समय समय पर अपनी कुछ ऐसी फोटो या वीडियो साझा कर देती हैं कि फैंस उनकी कातिलाना अदाएं देख मर मिटते हैं। फिलहाल उनका एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का होश उड़ाने के लिए काफी है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने दिख रहीं हैं। फ्लोरल बिकिनी में वह अपनी अदाओं का जादू दिखा लोगों को घायल कर रहीं हैं। अपने इस पोस्ट से उन्होंने इंटरनेट का पारा भी हाई कर दिया है।

वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो वह बिकिनी पहने हुए रूम से बाहर आती हैं और फिर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं, फिर वह आगे पूल में चली जाती हैं, फिर अपना कातिलाना अंदाज दिखकर पानी में आग लगती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस का इतना हॉट और बोल्ड वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए हैं, लोग इस वीडियो को बार बार देख रहें हैं और उनके इस पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर रहें हैं।

पूनम का यह वीडियो इतना हॉट है, कि इसे देख किसी का भी मन मचल जाए। उनके इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। कोई फायर इमोजी की बौछार कर रहा है तो कोई उन्हें हॉट कह रहा है। इस तरह हर कोई उनकी इन अदाओं पर मर मिटा है।

1 मिलियन से अधिक है फैन फॉलोइंग

पूनम के इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स के बारे में आपको बताए तो उन्हें 1 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उनके लगभग हर पोस्ट पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आते हैं। फैंस तो बड़ी ही बेसब्री से उनकी नई पोस्ट का इंतजार करते हैं। पूनम सिर्फ अपने बोल्ड लुक के लिए ही नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए भी खूब तारीफें बटोरती हैं। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल पूनम अपने हर लुक में कहर ढाती हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story