×

Nia Sharma Photo: पैंट की चैन खोल निया शर्मा ने दिए किलर पोज, दिल थाम कर देखें उनकी ये तस्वीरें

Nia Sharma Hot Photo: टेलीविजन इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार निया शर्मा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं लेकिन साथ ही वह अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 March 2023 11:19 PM GMT
Nia Sharma Photo: पैंट की चैन खोल निया शर्मा ने दिए किलर पोज, दिल थाम कर देखें उनकी ये तस्वीरें
X
Nia Sharma (Photo- Social Media)
Nia Sharma Hot Photo: टेलीविजन इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार निया शर्मा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं लेकिन साथ ही वह अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। निया बेहद बोल्ड हैं, जो कि आपको उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल देख साफ पता चल जायेगा।
निया शर्मा की एक से एक हॉट और ग्लैमरस फोटो आपके होश उड़ा देगी। हाल ही में फिर निया ने अपना कुछ बेहद हॉट फोटोशूट कराया है, जिसे देख नेटीजेंस के पसीने छूट गए हैं।

निया शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

निया ने आज अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए हैं जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इतनी गर्मी में उन्होंने अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरों के जरिए तापमान और अधिक बढ़ा दिया है। निया ने अपनी 5 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस के फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

पैंट की चैन खोल मारे पोज पे पोज

निया शर्मा इन तस्वीरों में अपनी जींस की चैन खोल बेहद किलर पोज दे रहीं हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए। उन्होंने जो आउटफिट पहन रखा है, वो उनकी तस्वीरों को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर बिकिनी स्टाइल टॉप के साथ डेनिम पेयर किया हुआ था। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने गले में एक चैन भी पहन रखी है, जो उनके लुक को बेहद सेक्सी बना रही है।

फैंस हुए पानी पानी

निया शर्मा ने यकीनन अपने इस पोस्ट से पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। निया की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रहीं हैं, और लोगों की धड़कने बढ़ा रहीं हैं। वहीं फैंस तो बेकाबू हो गए हैं और खूब कमेंट्स कर रहें हैं।

नेटीजेंस ने किया निया को ट्रोल

एक तरफ जहां निया की इन तस्वीरों पर फैंस लट्टू हो गए हैं वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें एक्ट्रेस का ये लुक रत्ती भर भी नहीं भाया और लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद बुलाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने निया को ट्रोल करते हुए लिखा, "इनका अलग ही फैशन चलता है, पता नहीं क्या होके रहेगा।" दूसरे यूजर ने लिखा, "बटन टूट गया क्या।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्यों उर्फी बन रही हो आप, मुझे ऐसा लग रहा है उर्फी की फैन हो गई हो आप।" एक अन्य ने लिखा, "सब आज कल उर्फी जावेद बनने की कोशिश कर रहें हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story