×

Nia Sharma Bold Pictures: निया शर्मा के बोल्ड अवतार ने मचाई सनसनी, देखें ये तस्वीरें

Nia Sharma Bold Pictures: निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस दिन बना दिया है। शेयर कीं गईं तस्वीरों में एक्ट्रेस निया शर्मा ने आइसी ब्लू कलर की लो-कट गाउन पहन रखा है।

Anushka Rati
Published on: 13 Dec 2022 1:42 PM GMT
Nia Sharma Bold Pictures: निया शर्मा के बोल्ड अवतार ने मचाई सनसनी, देखें ये तस्वीरें
X

Shared Bold and Hot Look Pictures (image: social media)

Nia Sharma Bold Pictures: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को टेली टाउन की फैशन क्वीन माना जाता है और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर स्टाइलिश लुक में तस्वीरें शेयर करतीं नजर आतीं हैं। एक्ट्रेस निया शर्मा ने स्टारप्लस के शो" एक हजारो में मेरी बहना है" से पॉपुलैरिटी हांसिल किया और इसके बाद उन्होंने शो "जमाई राजा", "नागिन 4जेड और इसके साथ ही कई पॉपुलर शोज में भी काम किया है। एक्ट्रेस निया शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक शानदार डांसर भी हैं और उन्हें कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा 10" में भी कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। जहां उन्होंने अपने सीक्रेट डांस मूव्स से सभी को मेस्मराइज्ड कर दिया था। एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेंसेशनल तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

निया शर्मा की पोस्ट

एक्ट्रेस निया शर्मा की शेयर की गईं इस लेटेस्ट पोस्ट में निया एक स्टाइलिश आइसी ब्लू सैटिन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। यह एक प्लंजिंग नेकलाइन वाली हॉल्टर-नेक ड्रेस है। तस्वीरों में निया ने अपनी टोंड टांगों और झिलमिलाती सुनहरी हील्स के साथ हाई-स्लिट ड्रेस पहनी हुईं हैं और उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने भूरे रंग की लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। निया ने तस्वीरों को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, "पोज़ करना मेरी आदत नहीं है! मेरे पास बस ऐसे ही मोमेंट्स हैं। "

एक्ट्रेस निया शर्मा के शेयर कीं गई तस्वीरों पर इंद्रनील सेनगुप्ता ने पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए फायर इमोजीस दिए और एक्ट्रेस श्रीति झा ने ये कमेंट किया कि, "यू ऑन इट ब्रो !!" आ लेडी ऑफ ब्यूटी, परफेक्शन एंड स्ट्रेंथ।"

एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल "एक हज़ारों में मेरी बहना है" से की, जिसमें उन्होंने मानवी चौधरी की पैरलल रोल प्ले किया था। इसके बाद उन्होंने एक्टर रवि दुबे के साथ एक पॉपुलर शो "जमाई राजा" में काम किया इसके अलावा एक्ट्रेस निया शर्मा ने "बॉक्स क्रिकेट लीग", "खतरों के खिलाड़ी 8" और "बिग बॉस ओटीटी" जैसे रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया है। निया को आखिरी बार पॉपुलर स्टार-स्टडेड डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा सीजन 10" में देखा गया था जहां निया ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story