×

Sana Khan Husband: सना खान के पति करोड़ों के मालिक हैं, लेकिन क्यों घसीट रहे अपनी गर्भवती पत्नी को ?

Sana Khan Husband: सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही सना खान और मुफ्ती अनस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है, तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 18 April 2023 6:45 AM GMT
Sana Khan Husband: सना खान के पति करोड़ों के मालिक हैं, लेकिन क्यों घसीट रहे अपनी गर्भवती पत्नी को ?
X
Sana Khan Husband Mufti Anas (Image Credit-Social Media)

Sana Khan Husband Mufti Anas: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी सना खान और उनके पति अनस आज सुबह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोग सना की पति अनस पर आगबबूला हो उठे हैं। तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सना खान को घसीटते नज़र आए अनस

सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही सना खान और मुफ्ती अनस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिरकार अनस अपनी प्रेग्नेंट बीवी सना के साथ ये किस तरह का व्यवहार कर रहें हैं।

दरअसल सना और अनस बीती शाम को बाबा सिद्दीकी के ग्रैंड इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे, जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी शिरकत की थी। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भी बाबा सिद्दीकी की ईद पार्टी का है, जहां मीडिया के सामने ही अनस अपनी बीवी को तेजी से खींचते हुए लेकर जा रहें हैं जबकि उस दौरान सना के चेहरे पर साफ थकावट देखी का सकती है। हालांकि इसके बावजूद अनस सना का हाथ पकड़ उन्हें खींचते चले जा रहें हैं।

अनस का यह बर्ताव देख हैरान रह गए लोग

सना खान और मुफ्ती अनस की सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरें देखने को मिलती हैं वहीं सना भी अधिकतर ही अपने पति अनस की तारीफ करते हुए नजर आती हैं और ऐसे में जब दोनों का यह वीडियो सामने आया तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी अनस पर भड़क पड़े। प्रेग्नेंट सना खान को इस तरह खींचने का अंदाज लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और लोग अनस को भला-बुरा कहने लगे। कमेंट में अनस के खिलाफ इतनी आलोचना देख सना को फिर खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी।

वायरल वीडियो का सच आया सामने

अनस पर जब सोशल मीडिया यूजर्स टूट पड़े तो सना खान को खुद सामने आकर इस वायरल हो रहे वीडियो का सच बताना पड़ा। सना खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि, "इस वीडियो ने मेरा ध्यान खींच लिया। मुझे पता है कि मेरे भाई और बहनों को यह सब देखकर अजीब लग रहा होगा। जब हम बाहर आए तो हमारा कनेक्शन ड्राइवर से टूट गया था। ज्यादा चलने की वजह से मुझसे खड़ा नहीं हुआ जा रहा था। मुझे पसीना भी आ रहा था। इसलिए अनस जल्दी से मुझे अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं बैठ सकूं और पानी और कुछ हवा ले सकूं। मैंने ही कहा था कि चलो जल्दी से चलते हैं क्योंकि हम उन लोगों को परेशान नहीं करना चाहते थे, जो सभी मेहमानों की तस्वीरें खींच रहे थे। बस सभी एक रिक्वेस्ट है कि कृपया अन्यथा न सोचें। आपकी चिंता के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद। सभी को ढेर सारा प्यार।"

जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं सना खान और अनस

बताते चलें कि सना खान और अनस के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। सना खान प्रेग्नेंट हैं और इसका खुलासा कुछ महीने पहले ही उन्होंने सोशल पर किया था, जिसके बाद फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी थीं। सना खान ने भले ही मनोरंजन की दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी उनके लाखों फैंस है, जो उनसे बेहद प्यार करते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story