TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Namrita Malla Hot Video: जरा संभल कर देखें नम्रता मल्ला का ये वीडियो, खेसारी के गाने पर दिखाया अपना सेक्सी रूप

Namrita Malla Hot Video: नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है। वह ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन भी अपनी हॉट अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती।

Shivani Tiwari
Published on: 17 April 2023 4:31 PM GMT
Namrita Malla Hot Video: नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है। वह ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन भी अपनी हॉट अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती। आज फिर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों की धड़कने तेज कर दे रहा है।

खेसारी लाल यादव के गाने पर नम्रता ने दिखाया सेक्सी मूव्स

नम्रता मल्ला एक बेहतरीन डांसर हैं वह भोजपुरी में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। नम्रता के डांस मूव्स तो लोग देखते रह जाते हैं। आज फिर एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसपर से उनके फैंस की नजरें ही नहीं हट रहीं हैं।

नम्रता मल्ला इस नए वीडियो में खेसारी लाल यादव के गाने "नागिन" पर डांस कर रहीं हैं। डेनिम शॉर्ट्स और ब्रा पहने नम्रता मल्ला एक से एक हॉट डांस मूव्स कर रहीं हैं वहीं उनके एक्सप्रेशन बेहद किलर हैं। नम्रता की इन अदाओं पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है, वह जिस तरह से अपनी कमरिया मटका रहीं हैं, सबकी निगाहें उनकी कमर पर ही अटक गई है।

बोल्ड पोस्ट से भरा पड़ा है नम्रता का इंस्टाग्राम प्रोफाइल

नम्रता के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनके बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की भरमार है, यही नहीं उनके हर पोस्ट में बोल्डनेस झलकती रहती है। एक एक से हॉट आउटफिट में नम्रता अपने फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं। नम्रता इतना बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं कि फैंस इनकी तारीफ करते रह जाते हैं। डीप नेक ड्रेस में नम्रता कभी कयामत ढाती हैं तो कभी ब्रा पहन लोगों का चैन वैन सब लूट ले जाती हैं।

नम्रता मल्ला के "लाल घाघरा" गाने ने मचाई तबाही

इन दिनों नम्रता मल्ला का एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, दरअसल उनका गाना "लाल घाघरा" ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। "लाल घाघरा" गाने में नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह नजर आ रहें हैं और दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों के बीच छा गई है और धूम मचाए हुए है। अबतक इस गाने को 210 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और नम्रता मल्ला पर फिल्माए गए इस गाने को देखने के लिए यहां क्लिक करें

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story