×

Shah Rukh Khan-Salman Khan: शाहरुख और सलमान ने बनाया अपने फैंस का दिन, आखिरकार मिल गई ईदी

Shah Rukh Khan-Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को चाहने वाले लाखों लोग हैं सभी उनपर अपनी जान छिड़कते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2023 7:03 PM GMT
Shah Rukh Khan-Salman Khan: शाहरुख और सलमान ने बनाया अपने फैंस का दिन, आखिरकार मिल गई ईदी
X
Shah Rukh Khan-Salman Khan (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan-Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को चाहने वाले लाखों लोग हैं सभी उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर भी ये नजारा देखने को मिलता है, जब शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस अपने फेवरेट सितारे के लिए ट्रोलर्स से भिड़ जाते हैं।
जैसा कि आज ईद है, और ऐसे में देशभर में ईद की रौनक देखने को मिल रही है। ईद का दिन सलमान खान और शाहरुख खान दोनों सुपरस्टार्स के लिए बेहद खास होता है, क्योंकि फैंस को इस खास मौके पर दोनों की झलक देखने को मिलती है।

एक झलक के लिए सुबह से सलमान और शाहरुख के घर के बाहर खड़े थे फैंस

ईद के दिन हर साल शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस सुबह से ही सुपरस्टार्स के घर के बाहर खड़े हो जाते हैं। हर साल की तरह आज भी कुछ ऐसा ही नजारा था। कड़कड़ाती धूप में हजारों फैंस सलमान और शाहरुख की एक झलक के लिए उनके घरों के बाहर खड़े थे। हालांकि अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो गया, क्योंकि दोनों ही सुपरस्टारों ने अपने फैंस को ईदी दे दी है।

शाहरुख खान ने मन्नत की बालकनी पर आकर फैंस से की मुलाकात

सुपरस्टार शाहरुख खान बीच-बीच में अपने फैंस को सरप्राइज़ देते रहते हैं और ऐसे में आज ईद है तो भला किंग खान कैसे पीछे रहते। उन्होंने ईद के मौके पर अपने फैंस को अपनी झलक दिखा दी। किंग खान ने मन्नत की बालकनी में आकर फैंस से मुलाकात की और उन्हें अपना ढेर सारा प्यार दिया। वहीं फैंस शाहरुख को देख क्रेजी हो गए थे, जो कि वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।

सलमान खान ने भी फैंस को दिखाई अपनी झलक

ईद के मौके पर सलमान खान की ओर से उनके फैंस को डबल सरप्राइज़ मिला। भाईजान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" रिलीज तो हुई ही है, साथ ही उन्होंने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आकर फैंस को वेव किया। सलमान खान का भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस का आभार जता रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story