×

Tiger Vs Pathaan: इस डायरेक्टर की झोली में गई YRF की सबसे बड़ी SPY Universe फिल्म, जानें कौन हैं वो

Tiger Vs Pathaan: YRF इस समय अपनी आने वाली तीन SPY Universe फिल्मों पर काम कर रहा है। वैसे तो इन तीनों फिल्मों को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, लेकिन इनमें से एक फिल्म जो यकीनन बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली है|

Shivani Tiwari
Published on: 6 April 2023 1:36 PM GMT
Tiger Vs Pathaan: इस डायरेक्टर की झोली में गई YRF की सबसे बड़ी SPY Universe फिल्म, जानें कौन हैं वो
X
Tiger Vs Pathaan (Photo- Social Media)
Tiger Vs Pathaan: YRF इस समय अपनी आने वाली तीन SPY Universe फिल्मों पर काम कर रहा है। वैसे तो इन तीनों फिल्मों को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, लेकिन इनमें से एक फिल्म जो यकीनन बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली है, उसे और अधिक बड़े बजट में तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म का नाम "Tiger Vs Pathaan" है, जिसके लिए मेकर्स तगड़ी प्लानिंग कर रहें हैं।

Tiger Vs Pathaan के डायरेक्टर की हुए घोषणा

"Tiger Vs Pathaan" फिल्म का ऑफिशियल ऐलान तो किया जा चुका है, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर कौन होंगे और किन-किन स्टार कास्ट से फिल्म सजी होगी, इसे लेकर अभितक कुछ ऐलान नहीं किया गया था, लेकिन आज मेकर्स ने इस राज से भी पर्दा उठा दिया था। जी हां! मेकर्स ने बताया कि "टाइगर वर्सेज पठान" को "पठान" के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे।

सिद्धार्थ आनंद का नाम सुन खुशी हुए दर्शक

सिद्धार्थ आनंद इससे पहले शाहरुख खान की "पठान" और ऋतिक रोशन की "वॉर" जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुईं थीं। ऐसे में "Tiger Vs Pathaan" के लिए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का नाम सुन दर्शक खुशी से झूम उठे हैं क्योंकि सिद्धार्थ स्पाई यूनिवर्स फिल्में बनाने में माहिर हैं। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए कहा, "अब मजा आयेगा।" दूसरे ने कहा l, "इतिहास बनने वाली है इंडियन सिनेमा का।" तीसरे ने कहा, "हिस्टोरिकल ब्लॉकबस्टर।"

फिल्म में शाहरुख और सलमान खान होंगे आमने-सामने

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने जा रही है इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। शाहरुख और सलमान की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। हालांकि फिल्म में और कौन होगा, इसे लेकर अभी कुछ जानकारी नहीं मिली है। "टाइगर वर्सेज पठान" की शूटिंग साल 2024 में जनवरी महीने में शुरू की जाएगी।

YRF "वॉर 2" और "टाइगर 3" पर भी कर रहा काम

"टाइगर वर्सेज पठान" में काम करने से पहले वाईआरएफ "टाइगर 3" और "वॉर 2" जैसी फिल्मों पर काम कर रहा है। "टाइगर 3" में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं जो इसी साल रिलीज होगी। वहीं "वॉर 2" की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर हैं। इस फिल्म को "ब्रह्मास्त्र" के डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story