×

Tiger 3 Movie Update : क्या 'पठान' को पछाड़ पाएगी 'टाइगर 3'? फिल्म को लेकर मेकर्स ने बनाया बड़ा प्लान

Tiger 3 Movie Update : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 March 2023 8:01 AM GMT
Tiger 3 Movie Update : क्या पठान को पछाड़ पाएगी टाइगर 3? फिल्म को लेकर मेकर्स ने बनाया बड़ा प्लान
X
Tiger 3 Movie Update (Image Credit: Instagram)

Tiger 3 Movie Update : आपने अगर शाहरुख खान की 'पठान' देखी होगी, तो उसमें सलमान खान का कैमियो रोल तो जरूर देखा ही होगा। फिल्म में सलमान और शाहरुख की दोस्ती फैंस को इतनी पसंद आई थी कि थिएटर तालियों से गूंज उठा था। वहीं, अब फैंस सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान यानी 'पठान' कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

लीक हुआ टाइगर 3 का एक्शन सीन!

मुंबई के 'यशराज स्टूडियो' में सलमान के साथ शाहरुख के एक्शन सीन के लिए जमकर तैयारियां चल रही हैं। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में शाहरुख और सलमान का जेल से भागने का एक सीन दिखाया गया है, जिसमें सलमान जेल भागते हैं और शाहरुख उनकी मदद करते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सलमान की तरह 'टाइगर 3' में भी कैमियो किरदारों को अहमियत दी जाएगी। हालांकि, फिल्म के जिस सीन के बारे में बताया जा रहा है, उसका कोई वीडियो सामने नहीं आया है।

एक-दूसरे से टकराएंगे पठान और टाइगर

खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि 'टाइगर 3' के बाद पठान और टाइगर की एक क्रॉसओवर फिल्म आएगी, जिसमें पठान और टाइगर एक-दूसरे से टकराएंगे। हो सकता है कि इस फिल्म की नींव 'टाइगर 3' में ही तैयार हो जाएगी। हालांकि, ये सभी अटकलें फैन की हैं। मेकर्स ने इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं बताया है।

कब रिलीज होगी सलमान की 'टाइगर 3'?

225 करोड़ के बजट में बनी 'टाइगर 3' को 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' बनाने वाले मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। मेकर्स फिल्म को हिट करवाने के लिए एक माइंड गेम खेलने की तैयारी में जुटे हैं। खबर के अनुसार, मेकर्स 'पठान' के कुछ सीन्स को 'टाइगर 3' में दोहरा सकते हैं, जो काफी एंटरटेनिंग होगा। मेकर्स अब फिल्म 'टाइगर 3' को बॉक्स ऑफिर पर सुपरहिट बनाने का एक प्लान भी तैयार कर रहे हैं और अगर वे अपने इस प्लान में सफल रहे तो 'पठान' के बाद सलमान खान की आंधी में बॉक्स ऑफिस को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। सलमान खान एक बार फिर टाइगर के रूप में फिल्म में वापसी करेंगे। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम 'जोया' है। वहीं, इमरान हाशमी टाइगर 3 में विलेन के रोल में नजर आएंगे।

खैर, रिलीज से पहले फिल्म जितनी सुर्खियों में है क्या रिलीज के बाद भी ये फिल्म उतनी ही सुर्खियां बटोर पाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story