×

Salman Khan Receives Threat Mail: फिर मिली सलमान को धमकी, एक ईमेल ने उड़ाए सबके होश

Salman Khan Receives Threat Mail: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार एक्टर को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 March 2023 9:46 AM GMT (Updated on: 20 March 2023 2:00 PM GMT)
Salman Khan Receives Threat Mail: फिर मिली सलमान को धमकी, एक ईमेल ने उड़ाए सबके होश
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Receives Threat Mail: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं, लेकिन इस बीच सलमान खान के साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिसने उनकी रातों की नींद उड़ा दी है। दरअसल, सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है।

सलमान को आया धमकी भरा ईमेल

दरअसल, सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। ये ईमेल 18 मार्च 2023 को आया था, जिसमें यह कहा गया है कि सलमान खान से गोल्डी बरार को बात करनी है। इसके बाद सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर 19 मार्च 2023 को मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

ईमेल में क्या था?

सलमान खान को मोहित गर्ग की आईडी से एक ईमेल भेजा गया था, जिसमें लिखा था, ''तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें। मैटर क्लोज करना है, तो बात करवा देना। फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना। अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।''

लॉरेंस बिश्नोई ने दिया था इंटरव्यू

हाल ही में, लॉरेंस बिश्नोई ने 'एबीपी न्यूज़' को जेल से एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें लॉरेंस ने कहा था कि हिरण की हत्या को लेकर सलमान को माफी मांगनी होगी। वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें। अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा।

लॉरेंस बिश्नोई ने इस इंटरव्यू में बताया था कि उसके मन में सलमान खान के खिलाफ बचपन से ही गुस्सा है। लॉरेंस ने कहा था, ''सलमान ने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया। हमारे जीवों को लेकर काफी मान्यताएं हैं। सलमान को बहुत अहंकार है, हम उनका अहंकार तोड़ देंगे। उन्होंने हमारे समाज के लोगों को पैसे भी ऑफर किए थे। हम उनको दौलत या शोहरत के लिए नहीं मारेंगे, बल्कि अपने मकसद के लिए मारेंगे।''

कौन है लॉरेंस बिश्नोई?

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पंजाब का एक खतरनाक गैंगस्टर है। ये अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है और कई बार जेल भी जा चुका है। लॉरेंस बिश्नोई का जन्म 22 फरवरी 1992 में पंजाब के 'फजिल्का' में हुआ था। आपको बता दें की लॉरेंस एक अच्छे-खासे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन लॉरेंस की एक गलती ने उन्हें आम इंसान से गैंगस्टर बना दिया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story