×

Star Plus के शो Anupamaa के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, सेट पर हुआ जबरदस्त सेलिब्रेशन, जानें वजह

Star Plus Show Anupamaa: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो "अनुपमा" (Anupamaa) की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। इस शो को उतना ही प्यार मिलता है और इसी प्यार के चलते इस शो ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 8:55 AM GMT
Star Plus के शो Anupamaa के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि, सेट पर हुआ जबरदस्त सेलिब्रेशन, जानें वजह
X
Star Plus Show Anupamaa (Photo- Social Media)
Star Plus Show Anupamaa: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो "अनुपमा" (Anupamaa) की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। जी हां!! भारी मात्रा में दर्शक इस शो को पसंद करते हैं। बता दें कि जब यह शो शुरू हुआ था, तभी से अपने यूनिक स्टोरी लाइन के चलते यह कुछ समय में ही दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका था, खासतौर पर हर घर की मम्मियां अनुपमा(Anupama) के किरदार से खुद को रिलेट कर पाती थी। हालांकि जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आए, लेकिन आज भी दर्शकों से इस शो को उतना ही प्यार मिलता है और इसी प्यार के चलते इस शो ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है, आइए आपको बताते हैं।

अनुपमा के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि

टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" टीआरपी की रेस में अक्सर आगे रहा है, अपने नए ट्विस्ट के चलते शो हर बार दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो जाता है और टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप कर अपनी जगह बना लेता है। इसी बीच अनुपमा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक इस शो ने अपने 1000 एपिसोड(1000 Episode) पूरे कर लिए हैं।

सेट पर मनाया गया 1000 एपिसोड पूरे होने का जश्न

शो "अनुपमा" ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। 1000 एपिसोड पूरे करने की खुशी में शो के सेट पर ही शानदार जश्न मनाया गया, जहां शो के प्रोड्यूसर समेत शो के सभी सितारे नजर आए। केक कटकर शो की इस सक्सेस को सेलिब्रेट किया गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी टीम बेहद खुश दिखाई दे रही है।

बेहद इंट्रेस्टिंग मोड़ पर चल रही अनुपमा की कहानी

स्टार प्लस के शो अनुपमा (Star Plus Show Anupamaa) के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो एकसाथ कई धमकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं। जहां एक तरफ शो में अंकुश के सौतेले बेटे की एंट्री हुई है, वहीं दूसरी ओर काव्या प्रेग्नेंट है, लेकिन वह मिस्टर शाह का बच्चा नहीं है। इसके अलावा मालती देवी भी अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके बच्चों को टारगेट कर रहीं हैं। एकसाथ शो में कई ट्विस्ट आ चुके हैं, जो दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story