×

Anupamaa Latest Episode: अनुज को भूल वनराज के पास जाएगी अनुपमा? शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है, जो में लगातार कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 10 May 2023 2:38 PM GMT
Anupamaa Latest Episode: अनुज को भूल वनराज के पास जाएगी अनुपमा? शो में आएगा नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupamaa Latest Episode: इस वक्त स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एपिसोड में बदलाव से फैंस काफी हैरान और निराश हैं। दरअसल, आने वाले एपिसोड में अनुज-अनुपमा की मुलाकात होने वाली थी, लेकिन अनुज ने आने से मना कर दिया और दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए। अब जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा अलग हुए तो वहीं शाह हाउस में वनराज और काव्य भी अलग हो गए हैं। आइए अब हम आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अलग हुए वनराज-काव्य

अनुज-अनुपमा तो अलग हो चुके हैं, लेकिन अब वनराज और काव्या भी अलग हो गए हैं। वनराज तो पहले से ही चाहता था कि काव्य अब उसकी जिंदगी से चली जाए और ऐसा ही हुआ। वनराज से परेशान काव्या आखिरकार शाह हाउस छोड़कर चली गई। इसी के साथ वनराज को यह भी बोल गई कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वह अकेला पड़ जाएगा। वैसे तो वनराज को काव्या की किसी बात से फर्क पड़ता नहीं है, लेकिन शायद काव्या की ये बात वनराज को ज्यादा बुरी लग गई तभी तो काव्या के जाते ही उसे हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद वनराज को हॉस्पिटल ले जाया जाता है।

क्या अनुज को छोड़ वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज को देखने हॉस्पिटल पहुंचेगी। अनुपमा के हॉस्पिटल आने से वनराज को एक बार फिर उम्मीद मिल जाती है कि अनुपमा उसकी जिंदगी में कभी ना कभी जरूर वापस आ जाएगी। वहीं, बा भी वनराज को कहती है कि अनुपमा तेरे लिए आई है। अब आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने डांस पर फोकस करेगी। इसी के साथ वह अपने घर में रह रही बच्ची का भी ध्यान रखेगी। फिलहाल, अनुज क्या कर रहा है या उसके साथ क्या हुआ है अभी कुछ दिखाया नहीं गया है।

माया-अनुज कर लेंगे शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आने वाले एपिसोड में लंबा लीप आएगा, जिसमें अनुज-अनुपमा दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएंगे। जहां अनुज से गुस्सा अनुपमा बस अपने बारे में सोचेगी और आगे बढ़ेगी, तो वहीं अनुज मजबुरी में माया के साथ रहेगा। आने वाले एपिसोड में दिखाया जा सकता है कि अनुज और माया शादी कर लेंगे और साथ में छोटी अनु की परवरिश करेंगे। वहीं अनुपमा भी अपने करियर पर ध्यान देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story