×

Anupama Latest Episode: काव्या के चरित्र पर वनराज ने उठाए सवाल, अलग हुए अधिक-पाखी!

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज-अनुपमा जहां अब अलग हो गए हैं, तो वहीं पाखी और अधिक का रिश्ता भी खत्म होता नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 9 May 2023 1:40 PM GMT
Anupama Latest Episode: काव्या के चरित्र पर वनराज ने उठाए सवाल, अलग हुए अधिक-पाखी!
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' के मंगलवार के एपिसोड में अनुज और अनुपमा के अलग होने से दोनों परिवार पर असर पड़ेगा। क्योंकि पहले अनुज-अनुपमा के रिश्ते के लोग जहां एग्जांपल दिया करते थे। वहीं, अब सभी को अनुज को बुरा कहने का मौका मिल गया है। वनराज शाह परिवार के लोगों के सामने कहेगा कि अनुज कपाड़िया इस तरह की हरकतें अनुपमा से बदला लेने के लिए कर रहा है। अगर उसे आना ही नहीं था तो फिर वापसी की उम्मीद ही क्यों दी अनुपमा को?

अनुपमा करेगी अनुज को भुलाने की कोशिक

पाखी, डिंपल और काव्या हमेशा की तरह अनुज कपाड़िया का सपोर्ट करती नजर आएंगी। अंकुश भी इस गुत्थी को सुलझाने के लिए मुंबई जाने की बात कहेगा और बरखा फौरन उसे रोकेगी। उधर कांताबेन घर में अनुपमा से पूछेगी कि उसने अनुज से यह क्यों नहीं पूछा कि वह वापस क्यों नहीं आ रहा है? तो जवाब में अनुपमा कहेगी, "कई बार सच ही एकमात्र वजह होती है। जिंदगी भर सच से भागा नहीं जा सकता। सच यही है कि अनुज और मेरा साथ बस यहीं तक था।"

वनराज-काव्या के बीच होगी जोरदार लड़ाई

वनराज शाह और काव्या के बीच जबरदस्त झगड़ा होगा। वनराज शाह हमेशा की तरह काव्या के चरित्र पर सवाल उठाएगा और उसकी पिछली मॉडलिंग वाली जॉब का मजाक बनाएगा। काव्या उसे समझाएगी कि वह कभी इस बात को समझ ही नहीं पाया कि उसके लिए वनराज कितना जरूरी है। वह उसे समझाएगी कि उसके लिए काव्या ने अपना घर, परिवार, एक्स हसबैंड तक छोड़ दिया और अनुपमा से उसका पति चुराने वाली औरत का तमगा तक लिया लेकिन फिर भी वह उसके लिए काफी नहीं रही।

पाखी-अधिक में हुई लड़ाई

इस झगड़े में लीला ने हमेशा की तरह अपने बेटे वनराज शाह को सपोर्ट करेगी। इधर शाह परिवार में यह ड्रामा चल रहा है और उधर कपाड़िया हाउस में अधिक अपना असली रंग दिखाएगा। वह अनुज कपाड़िया की बुराइयां करते हुए पाखी से कहेगा कि क्या कर लिया तुमने ये लव गुरू बनकर? देखो अनुज नहीं आया। अब क्या करोगी? फिर से मुंबई जाओगी? जाओ। अभी जाओ। बरखा अपने भाई का सपोर्ट करेगी और पाखी से घर छोड़कर चली जाने को कहेगी।

बरखा कहेगी, "अनुज नहीं आया क्योंकि वो छोटी और माया के साथ खुश है। कम से कम माया के पास कोई एक्स्ट्रा बैगेज तो नहीं है। वो पूरा वक्त अनुज और छोटी को दे सकती है। यहां तो शाह परिवार वालों के नाटक ही खत्म नहीं होते। आखिर कब तक अनुज ये सब बर्दाश्त करता। उसका धैर्य जवाब दे गया था इसलिए वो चला गया।" अधिक भी अपनी बहन के सुर में सुर मिलाते हुए कहेगा कि दीदी आप बिलकुल सही कह रही हैं। पापा इतने टॉक्सिक हैं कि अनुज क्या मैं खुद उनके साथ नहीं रहना चाहूंगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story