×

Anupama Latest Episode: एक रात में पलट जाएगी अनुज-अनुपमा की जिंदगी, माया रच रही है बड़ी साजिश

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा के पास जाने के लिए तैयार है, तो वहीं माया अनुज को खुद से दूर नहीं करना चाहती है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा।

Ruchi Jha
Published on: 6 May 2023 4:37 PM GMT
Anupama Latest Episode: एक रात में पलट जाएगी अनुज-अनुपमा की जिंदगी, माया रच रही है बड़ी साजिश
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' सीरियल में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में हर कोई अनुज-अनुपमा को अलग करने की कोशिश में लगा हुआ है। अनुज माया का घर छोड़कर जाने वाला है। उसके पास सिर्फ एक रात का वक्त है। अब माया इस रात में कुछ ऐसा करने वाली है, जिससे अनुज हमेशा के लिए उसका हो जाए। माया अनुज के पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। उसका ये कदम काफी खतरनाक हो सकता है। वहीं अनुपमा की जिंदगी का फोकस भी शिफ्ट होता दिख रहा है। सीरियल में भैरवी के रूप में नया किरदार आया है। इसका अनुपमा की जिंदगी में खास रोल होगा। वहीं एक और नई एंट्री की चर्चा हो रही है।

माया बिताएगी अनुज के साथ रात?

सबसे पहले बात करते हैं करंट ट्रैक की तो, इसमें दिखाया गया कि माया मर्यादा भूलकर अनुज से अपने प्यार का इजहार करती है और उसे रुक जाने के लिए फोर्स करती है। अनुज साफ मना कर देता है, लेकिन उसके मन में डर है कि माया कुछ ऐसा न कर दे जो हमेशा के लिए कुछ बड़ी मुसीबत पैदा कर दे। माया शो में बोल चुकी है कि एक रात में बहुत कुछ बदल सकता है। रिपोर्ट्स हैं कि वह अनुज के साथ कुछ ऐसा खेल खेलेगी जिसमें फंसकर उसके लिए आगे जाने का रास्ता रुक जाएगा। दर्शकों का कयास है कि वह अनुज को बेहोश करके उसके साथ रात बिताने की साजिश करेगी फिर उसे ब्लैकमेल करेगी।

भैरवी के साथ रहेगी अनुपमा

दूसरी ओर भैरवी के पिता की मौत हो जाने पर वह अनाथ हो गई है। अनुपमा को उसमें अपना अक्स दिख रहा है। रिपोर्ट्स हैं कि अनुपमा अब उसकी जिम्मेदारी लेगी। यह बात फिर से अनुज और उसके बीच दूरी पैदा कर सकती है। कयास हैं कि अनुज माया और छोटी के साथ रहेगा और अनुपमा भैरवी के साथ जिंदगी में आगे बढ़ेगी। लंबे वक्त से चर्चे हैं कि अनुपमा इंटरैनेशनल डांसर बनेगी। अब शो में आपरा मेहता की एंट्री के चर्चे हैं। अगर अनुपमा डांसिंग में करियर बनाती रही है, तो उसका अनुज के साथ होना मुश्किल लग रहा है। यहां उसे संघर्ष करना होगा और शो का फोकस अलग होगा। आपरा मेहता उसकी गुरु होंगी। अनुपमा को आगे बढ़ने की प्रेरणा देंगी तो जाहिर सी बात है कि वह अनुज से अलग रहेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story