×

शाहरुख की लाडली का वीडियो आया सामने, इस तरह फ्रेंड्स के साथ कर रही हैं मस्ती

सोशल मीडिया पर सुहाना की एक वीडियो सामने आई है, जो कि काफी चर्चा में है। इस वीडियो में सुहाना अपने फ्रेंड्स के साथ आइस स्केटिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

Shreya
Published on: 22 Nov 2019 6:24 AM GMT
शाहरुख की लाडली का वीडियो आया सामने, इस तरह फ्रेंड्स के साथ कर रही हैं मस्ती
X

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वो वहां फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है, वो फिल्मों में आने से पहले ही लोगों के बीच काफी फेमस हैं। सुहाना की फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर आती रहती हैं और फैन्स उन्हेें काफी पसंद भी करते हैं। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुहाना की एक वीडियो सामने आई है, जो कि काफी चर्चा में है।

फ्रेंड्स के साथ की आइस स्केटिंग

इस वीडियो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सुहाना अपने फ्रेंड्स के साथ आइस स्केटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी कई बार सुहाना की न्यूयॉर्क से दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। जिसमें वो अपने फ्रेेंड्स के साथ मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘पिंक टेस्ट’: ईडन गार्डन का ये है इतिहास, प्लेयर्स को उठानी पड़ सकती हैं परेशानियां

वहीं शाहरुख खान भी अपनी लाडली सुहाना से मिलने के लिए न्यूयॉर्क जाते रहते हैं। इस दौरान की कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं। बीते दिनों पूरा परिवार सुहाना से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचा था और इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं।

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन थियोडर गिमेनो ने किया है। इस में सुहाना के साथ रॉबिन गोनेला भी मुख्य भूमिका में हैं।

इस शॉर्ट के साथ ही सुहाना ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया है। इस शॉर्ट फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा भी गया है।

यह भी पढ़ें: फिल्म पागलपंती ने लोगों को किया पागल, थिएटर छोड़ कर भागे लोग

Shreya

Shreya

Next Story