फिल्म पागलपंती ने लोगों को किया पागल, थिएटर छोड़ कर भागे लोग

एक्टर जॉन अब्राहम की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जैसा कि फिल्म का टाइटल है, उसी तरह इस मूवी में खूब पागलपंती दिखाई गई है।

Published by Shreya Published: November 22, 2019 | 11:12 am
फिल्म पागलपंती ने लोगों को किया पागल, थिएटर छोड़ कर भागे लोग

फिल्म पागलपंती ने लोगों को किया पागल, थिएटर छोड़ कर भागे लोग

मुंबई: एक्टर जॉन अब्राहम की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जैसा कि फिल्म का टाइटल है, उसी तरह इस मूवी में खूब पागलपंती दिखाई गई है। हालांकि लोगों को ये फिल्म कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पा रही। फिल्म के ट्रेलर को देख कर फैन्स बहुत एक्साइटेड थे, लेकिन मूवी को देखने के बाद लोगों का अपोजिट रिएक्शन सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: बंपर भर्ती: जल्द करें यहां पर आवेदन, कहीं छूट न जाए मौका

फैन्स का कहना है कि, फिल्म में कॉमेडी तो बढ़िया है लेकिन फिल्म की कहानी बेकार है। हालांकि, फिल्म में स्टार्स की तारीफ हो रही है और खासकर की लोगों ने जॉन अब्राहम की एक्टिंग को काफी पसंद किया है। बता दें कि, इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा पुलकित सम्राट, अरशद वारसी, अनिल कपूर और सौरभी शुक्ला लीड रोल मे हैं। वहीं बात करें फिल्म की फीमेल लीड की तो, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डीक्रूज इसमें काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: फिरोज खान नियुक्ति विवाद: 15 वें दिन भी धरना जारी, छात्रों ने वीसी से पूछे 5 सवाल

कुछ ने जताई नाराजगी, तो कुछ ने की तारीफ

लोगों ने फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने के बाद नाराजगी जताई है, तो वहीं कुछ फैंस ने फिल्म को देखने के बाद थिएटर ही छोड़ दिया। हालांकि कुछ फैन्स का पॉजिटीव रिएक्शन भी सामने आया है।

फैन्स ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है कि, ये जॉन अब्राहम के करियर की सबसे खराब मूवी है। यूजर ने फिल्म का मजाक बनाते हुए लिखा है कि, भूषण कुमार कमाल आर खान से इस मूवी पर रिव्यू न देने के लिए बोल रहे हैं।

 

https://twitter.com/SachinB58290576/status/1197703334179692544?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1197703334179692544&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fpagalpanti-twitter-reaction-fans-give-negative-review-john-abraham-tmov-1-1139511.html

वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि, मूवी बहुत ही बेकार है, इसे मत देखिए। वहीं फिल्म कुछ यूजर्स ने इस मूवी की तारीफ की है और लिखा है कि, एक बहुत ही बढ़िया मूवी, बहुत मजा आई। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, कुछ शब्दों में कहें तो, फिल्म पागलपंती मूवी बहुत ही बढ़िया है।

यह भी पढ़ें: Happy B’day नेताजी: क्या इस मौके पर एकजुट होंगे यादव परिवार

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App