×

बंपर भर्ती: जल्द करें यहां पर आवेदन, कहीं छूट न जाए मौका

लॉ की डिग्रीधारी के लिए सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने लॉ क्लर्क कम रिसर्च असिस्टेंट के खाली पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 30 पदों पर भर्तियां की जाएंग। इस पोस्ट के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट

suman
Published on: 22 Nov 2019 5:07 AM GMT
बंपर भर्ती: जल्द करें यहां पर आवेदन, कहीं छूट न जाए मौका
X

जयपुर: लॉ की डिग्रीधारी के लिए सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने लॉ क्लर्क कम रिसर्च असिस्टेंट के खाली पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 30 पदों पर भर्तियां की जाएंग। इस पोस्ट के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट mphc.gov.in पर नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद फिर अप्‍लाई कर सकते है।इस बात का ध्‍यान रखें कि इस पोस्‍ट पर आवेदन करने की अंतिम तारीख आज यानी कि 22 नवंबर है।

यह पढ़ें...दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के आठ लोगों की हो गई मौत, जानिए पूरा मामला

योग्यताएं

इस पोस्‍ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास भारत में किसी भी मान्यता प्राप्त लॉ विश्वविद्यालय से (LLB 3 वर्ष या 5 वर्ष) की डिग्री का होना आवश्यक है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल हैं।

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।जबलपुर 18,इंदौर- 10,ग्‍वालियर- 2 इन जगहों पर नियुक्तियां होनी है।

यह पढ़ें....खत्म होगा JNU आंदोलन: कमेटी करेगी छात्रों से मुलाकात

suman

suman

Next Story