×

'पॉर्न स्टार' होना Sunny Leone को पड़ा भारी, सालों बाद Bollywood की इन मशहूर प्रोडक्शन कंपनी के काले राज आए बाहर

Sunny Leone News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद आपको भी अपने कानों पर यकीन नहीं होगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 July 2023 12:05 PM GMT
पॉर्न स्टार होना Sunny Leone को पड़ा भारी, सालों बाद Bollywood की इन मशहूर प्रोडक्शन कंपनी के काले राज आए बाहर
X
Sunny Leone News(Image Credit: Instagram)

Sunny Leone News: आज एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। बहुत जल्द सनी लियोनी अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में, इस फिल्म का प्रीमियर 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, लेकिन इस कामयाबी को हासिल करने से पहले सनी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। यह तो किसी से छुपा नहीं है कि सनी लियोनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं, उन्होंने वहां कई सालों तक काम किया था, लेकिन एडल्ट से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के सफर सनी का कैसा रहा, यह हाल ही में सनी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शेयर किया है और कई बड़े खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

अपनी छवि को बदलना चाहती थीं सनी लियोनी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई ऊंचाइयों को छूना चाहती हैं और अपनी ग्लैमर डॉल वाली छवि को बदलना चाहती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा - ''मैंने कई अच्छी कंपनियों में काम किया है। लेकिन जब बाद अच्छी कंपनी की आती है, तो मैं सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन या यशराज फिल्म्स की बात करती हूं। ये दोनों कंपनी मेरी दुनिया है। ये मेरा सपना था, जो समय के साथ पूरा हो गया। हालांकि, यह काम करना इतना आसान नहीं था। काफी मुश्किलें आई। मुझे काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती थी।''

एडल्ट फिल्म में अपने करियर पर बोलीं सनी लियोनी

इसी के साथ सनी लियोनी ने अपने एडल्ट फिल्म करियर के बारे में भी बात की और उनके खराब पहलुओं के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा - ''मुझे इस इंडस्ट्री में ज्यादा मेहनत करनी पड़ी, क्योंकि मैं देखती थी कि सभी मुझसे काफी ज्यादा आगे हैं। हालांकि, ऐसा कभी नहीं हुआ जहां मेरा फायदा उठाया गया हो। लेकिन यह वो कदम नहीं था, जो मैं उठाना चाहती थी। पर फिर भी यही मेरा आधा जीवन रहा है। पर ठीक है मुझे हमेशा ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन मुझे जो चाहिए होता है, वो मुझे मिल जाता है।''

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सनी

बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज से फैंस को घायल करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सनी की तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं।

हालांकि, अपनी तस्वीरों के साथ-साथ सनी अपने बच्चों और पति संग भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। खैर, अब तो फैंस को सनी की अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' का इंतजार है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story