×

Sunny Leone ने फैंस को ट्विटर के जरिए किया सावधान, फर्जी इवेंट में अपना नाम इस्तेमाल करने पर जारी किया नोटिस

Sunny Leone: एक्ट्रेस सनी लियोन के बिना किसी अधिकार के अपनी एड में उनके नाम का इस्तेमाल करने पर सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को चेतावनी दी हैं। वहीं पोस्टर के अनुसार यह इवेंट थाईलैंड में होने वाला है।

Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 1:04 PM GMT
Sunny Leone ने फैंस को ट्विटर के जरिए किया सावधान, फर्जी इवेंट में अपना नाम इस्तेमाल करने पर जारी किया नोटिस
X

Thailand Fake Event (image: social media)

Sunny Leone: आपको बता दें कि, आज सनी लियोन ने ट्विटर पर अपने फैंस को एड के लिए अपने नाम का इस्तेमाल करने वाले एक इवेंट के खिलाफ चेतावनी दी। ऐसा माना जा रहा है कि यह इवेंट थाईलैंड में होना है, जिसके बारे में अभिनेत्री का दावा है कि उनका उससे कोई लेना देना नहीं है। वहीं उन्होंने इसे फर्जी बताया और लोगों से इसके झांसे में न आने की अपील की। वहीं सनी ने अपने ट्वीट में लिखा, "नोटिस: मैं किसी भी तरह से इस #इवेंट से जुड़ी हुई नहीं हूं और न ही इस अवॉर्ड शो/इवेंट के आयोजकों को मेरे नाम का इस्तेमाल करने का कोई अधिकार है। कृपया सुनिश्चित करें कि आप ऐसे #घोटालों के झांसे में न आएं।" यह इवेंट नए साल के अवसर पर होता है और इसे जी-टाउन अवार्ड्स के नाम से जाना जाता है। इस बीच, फैंस ने अभिनेत्री से इस इवेंट के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

बता दें कि सनी लियोन को सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हांसिल है। वहीं वह जो भी तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं वह हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचती हैं। साथ ही सनी लियोन की फैमिली भी है जो समान रूप से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं। सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। वे निशा, आशेर और नूह के माता-पिता हैं। जबकि सनी एक एविड सोशल मीडिया पर्सन है, यह उनके बच्चों के लिए समान नहीं है। इसके बारे में बात करते हुए, सनी ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को बताया कि वह अपने बच्चों के लिए एक सामान्य परवरिश सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है क्योंकि वह एक पब्लिक फिगर है। उनके घर पर, इसके लिए कोई सोशल मीडिया का काम नहीं है।

"सनी के सभी बच्चे (निशा, नूह और आशेर) चार से छह साल की उम्र के हैं, यह सब उनके लिए उनके बारे में है, अभी ये सब हमारे बारे में नहीं है। हमारी भावनाओं और दुनिया के बाकी हिस्सों में क्या हो रहा है, इस समय मुझे उनकी कोई चिंता नहीं है। उन्हें अभी बच्चे ही रहने की जरूरत है। उन्हें उन चीजों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जो माँ और पापा के जीवन में हो रही हैं, "सनी ने कहा। साथ ही सनी उन कई हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर क्रिटिसिज्म का भी सामना करना पड़ता है, जिसमें कई बार उनका परिवार भी शामिल हो जाता है। उन्होंने इसके बारे में कहा, "हर कोई जो एंटरटेनमेंट जोन में है और सोशल मीडिया पर है, हम सभी को किसी न किसी चीज के लिए आंका जा रहा है। यह उस नकारात्मकता के पीछे के विज्ञान को समझने के बारे में है, जिसे मैं अक्सर तोड़ देती हूं और वह यह है कि वे लोग मुझे नहीं जानते हैं।"

वहीं सनी आखिरी बार एमएक्स प्लेयर की अनामिका में नजर आई थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story